Viralविशेष

खूबसूरत नौकरानी का हुस्न देख पिघल गया मालिक, 20 साल छोटी लड़की से 3 बच्चों के बाप ने कर ली शादी

सोशल मीडिया पर अक्सर हम कई तरह की वायरल खबरें पढ़ते रहते हैं. कई खबरें बेहद रोचक और कई खबरें हैरान कर देने वाली होती है. इस तरह की खबरें खूब आती है. फिलहाल हम आपसे एक मालिक और एक नौकरानी की प्रेम कहानी के बारे में बात कर रहे हैं.

अपने घर काम करने आई लड़की से एक मालिक को प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी भी कर ली. जबकि पहले से ही मालिक शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता भी था. इसके बावजूद उसने पराई लड़की संग इश्क लड़ाया. न केवल इश्क लड़ाया बल्कि उसके साथ भी शादी का रिश्ता जोड़ लिया.

viral news

यह मामला भारत नहीं बल्कि विदेश का है. जहां एक मालिक को अपने घर में काम कर रही 20 साल छोटी लड़की से प्यार हो गया. लड़की दिखने में काफी खूबसूरत है. दोनों की प्रेम कहानी के खूब चर्चे हो रहे है. लड़की की उम्र जहां 30 साल है तो वहीं उसका मालिक 50 साल का है.

बच्चों की देखभाल के लिए रखा था काम पर

Krystle Kayture and ben spoke

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शख्स का नाम बेन स्पोक (Ben spoke) है. 50 वर्षीय बेन स्पोक के घर पर 30 साल की लड़की क्रिस्टल कायतुरे (Krystle Kayture) काम करने लगी. बेन ने क्रिस्टल को अपने बच्चों की देखभाल के लिए रखा है. बेन पहले से ही तीन बच्चों का पिता है.

अब मां बनकर कर रही बच्चों की परवरिश

viral news

किस्मत ने ऐसी करवट ली कि जिन बच्चों के लिए क्रिस्टल कभी महज एक काम वाली थी उनके लिए अब वो मां का फर्ज निभा रही है. बेन के घर पर काम करने के दौरान खूबसूरत सी क्रिस्टल अपने मालिक को दिल दे बैठी. वहीं बेन को भी क्रिस्टल से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों का रिश्ता आगे बढ़ गया. दोनों मालिक और नौकरानी से पति-पत्नी बन गए. दोनों के बीच उम्र में 20 साल का अंतर है. लेकिन कपल के प्यार के बीच उम्र का यह फासला आड़े नहीं आया.

बेन स्पोक की है तीन बेटियां, बड़ी बेटी की उम्र 22 साल

बेन स्पोक तीन बेटियों का पिता है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बेन की सबसे बड़ी बेटी फ्रेंकी की उम्र 22 साल है. यानी कि बेन की पत्नी क्रिस्टल और उसकी बेटी की उम्र में महज 8 साल का अंतर है. क्रिस्टल अपनी सौतेली बेटी से सिर्फ आठ साल बड़ी है. वहीं बेन की दो और बेटियां है. इनमे से एक की उम्र 19 साल और एक की 17 साल है.

क्रिस्टल का भी है एक 10 साल का बेटा

जहां स्पोक की तीन बेटियां है तो वहीं क्रिस्टल भी पहले से एक बेटे की मां है. क्रिस्टल बेन से शादी करने से पहले एक और शादी कर चुकी है. पहली शादी से उसका एक बेटा हुआ था जो कि 10 साल का हो चुका है.

TikTok पर एक्टिव है क्रिस्टल

क्रिस्टल सोशल TikTok पर काफी सक्रिय है. वो अक्सर वीडियो पोस्ट करती है. उसे उसकी सौतेली बेटी फ्रेंकी संग भी देखा जाता है. एक वीडियो में क्रिस्टल ने कहा था कि वो ‘कूल मदर’ बनना चाहती है. उसने कहा था कि, मैंने वाशिंगटन डीसी के लिए उड़ान भरी. 24 घंटे की यात्रा की, क्योंकि मेरी सौतेली बेटी ने कहा है कि वह उसे याद कर रही है. इसलिए मैं उससे मिलने जा रही हूं.

वहीं बेन ने क्रिस्टल संग अपने रिश्ते पर कहा कि, क्रिस्टल ने मेरे बच्चों को अच्छे से संभाला है. लोग क्रिस्टल को मेरी तीन बेटियों में से एक समझ लेते हैं. लेकिन अब यह मुझे परेशान नहीं करता, क्योंकि मुझे इसकी आदत हो गई है.

Back to top button