बॉलीवुड

सिद्धार्थ से KK तक, 11 सेलेब का हार्ट अटैक के कारण हुआ निधन, 2 साल में कई बार टूटा फैंस का दिल

गुरुवार को टीवी इंडस्ट्री से एक दुःखद खबर सामने आई थी. टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का गुरुवार को महज 46 साल की उम्र में निधन हो गया. वे महज 46 साल के थे. जिम में कसरत के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वैसे आपको बता दें कि बीते दो सालों में कई सेलेब्स का हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ है. आइए ऐसे ही कुछ अन्य सेलेब्स के बारे में और जानते है जिन्होंने बीते दो साल के भीतर दिल का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया.

राजू श्रीवास्तव

raju srivastava

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता एवं राजनेता राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई स्तब्ध रह गया था. राजू को 10 अगस्त 2022 को जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. वे दिल्ली के एम्स में 42 दिनों तक भर्ती रहे थे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. राजू ने 21 सितंबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था.

कृष्ण कुमार कुन्नाथ (केके)

murali mohapatra

कृष्ण कुमार कुन्नाथ (केके) के निधन से भी फैंस को बड़ा झटका लगा था. वे एक गायक और संगीतकार थे. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान 31 मई 2022 को उनकी तबीयत बिगड़ी थी. 31 मई की रात को उनका दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया था. उनकी उम्र महज 53 साल थी.

दीपेश भान

दीपेश भान का निधन महज 41 साल की उम्र में 23 जुलाई 2022 की सुबह को हो गया था. क्रिकेट खेलने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. बता दें कि वे ‘भाभी जी घर पर हैं’ हास्य धारावाहिक में काम करते थे.

प्रवीण कुमार

praveen kumar sobti

प्रवीण कुमार ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘महाभारत’ से फैंस के दिलों में ख़ास पहचान बनाई थी. इस धारावाहिक में उन्होंने भीम का रोल निभाया था. उनका भी दिल का दौरा पड़ने के चलते इस साल 74 साल की उम्र में 7 फ़रवरी 2022 को निधन हो गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मशहूर अभिनेता थे. वहीं वे बिग बॉस 13 के विजेता थे. सिद्धार्थ शुक्ला काफी फिट थे लेकिन 2 सितंबर 2021 को उनका महज 41 साल की उम्र में निधन हो गया था. रात में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और सुबह उनका निधन हो गया था.

पुनीत राजकुमार

पुनीत राजकुमार दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता थे. उनके निधन से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया था. 29 अक्टूबर 2021 को उन्हें कार्डिएक अरेस्ट के चलते महज 46 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

राजीव कपूर

rajiv kapoor

राजीव कपूर राज कपूर के सबसे छोटे बेटे और ऋषि कपूर के छोटे भाई थे. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण 9 फरवरी 2021 को हो गया था.

अमित मिस्त्री

amit mistry

अमित मिस्त्री का निधन 23 अप्रैल 2021 को हार्ट अटैक के कारण हुआ था. बता दें कि उन्होंने ‘तेनाली रामा’ जैसे सीरियल में काम किया था.

विवेक

vivek

विवेक दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर हास्य अभिनेता थे. उनका 59 साल की उम्र में 17 अप्रैल 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

ब्रह्म मिश्रा

brahma mishra

2 दिसंबर 2021 को अभिनेता ब्रह्म मिश्रा ने दुनिया को हार्ट अटैक के कारण अलविदा कह दिया था. 36 वर्षीय अभिनेता ने ‘मिर्जापुर’ जैसी वेब सीरीज में काम किया था.

Back to top button