बॉलीवुड

सिद्धांत वीर ने की थी 2 शादी, पहली पत्नी से 15 साल बाद हुए थे अलग, रशियन मॉडल से की दूसरी शादी

टीवी की दुनिया से एक और बुरी और दुःखद खबर सामने आई है. छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन से अभिनय जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. महज 46 साल की उम्र में उनका निधन हो गया और इस वजह से फैंस एवं टीवी इंडस्ट्री के लोग सदमे में है.

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी काफी फिट थे. उनकी यह जाने की उम्र नहीं थी. वे सिर्फ 46 साल के थे. खुद को फिट रखने के लिए सिद्धांत जिम में घंटों पसीना बहाया करते थे. बता दें कि जिम में कसरत के दौरान सिद्धांत को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जन्म 15 दिसंबर 1975 को मुंबई में हुआ था. वहीं अब महज 46 साल की उम्र में उनका शुक्रवार को जिम करने के दौरान देहांत हो गया. उनके असामयिक चले जाने से हर कोई हैरान और स्तब्ध है. वहीं उनके परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

2017 में की थी रशियन मॉडल से शादी

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की शादी अलेसिया राउत से हुई थी. करीब पांच साल पहले दोनों साल 2017 में विवाह बंधन में बंधे थे. बता दें कि सिद्धांत की पत्नी अलेसिया राउत रशियन मॉडल है.

siddhant

गौरतलब है कि यह सिद्धांत की दूसरी शादी की थी. अलेसिया से पहले उनके जीवन में एक और प्यार आया था.

अलेसिया से है एक बेटा

शादी के बाद अलेसिया राउत और सिद्धांत वीर एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम मार्क राउत है.

2000 में ईरा सूर्यवंशी से की थी शादी, 15 साल तक चला रिश्ता

अलेसिया संग विवाह बंधन में बंधने से पहले सिद्धांत ने साल 2000 में ईरा सूर्यवंशी संग ब्याह रचाया था. दोनों का रिश्ता करीब 15 साल तक चला. शादी के बाद सिद्धांत और ईरा एक बेटी के माता-पिता बने थे. दोनों की बेटी का नाम डिजा है. सिद्धांत ने अपने हाथ पर बेटी डिजा के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. हालांकि शादी के 15 साल बाद यानी कि साल 2015 में सिद्धांत और ईरा अलग-अलग हो गए थे.

इस वजह से हुआ था ईरा-सिद्धांत का तलाक

siddhant

सिद्धांत और ईरा के तलाक का कारण भी सामने आया था. बताया गया था कि सिद्धांत का अफेयर कभी अपनी को-एक्टर प्रिया भटीजा से था और इस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था. लेकिन वे प्रिया से भी शादी नहीं कर पाए थे. इसके बाद उनकी दूसरी पत्नी अलेसिया बनी थी.

कुसुम से किया था एक्टिंग डेब्यू

siddhant

सिद्धांत वीर ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय करियर की शुरआत धारावाहिक ‘कुसुम’ से की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आगे जाकर इस दिवंगत अभिनेता ने कृष्णा अर्जुन, कयामत, जमीन से आसमान तक, विरुद्ध, क्या दिल में है, क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी, ममता जैसे धारावाहिकों में भी काम किया. उन्होंने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी.

Back to top button