बॉलीवुड

टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी है छोटी बहन को गोद में उठाने वाली यह बच्ची, खूबसूरती का भी जवाब नहीं

बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस के बीच बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. सेलेब्स जहां भी जाते हैं वहां उनकी एक झलक के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हो जाती है. सोशल मीडिया के इस दौर में सेलेब्स अक्सर अपने फैंस से सोशल मीडिया पर भी रूबरू होते रहते हैं.

कभी वे लाइव आकर अपने फैंस से बात करते हैं तो कभी आस्क मी सेशन रखते हैं. वहीं कभी अपनी तस्वीर साझा करते है तो कभी कोई वीडियो. वहीं अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरों को फैंस और सोशल मीडिया के फैन पेज भी साझा करते रहते हैं. फिलहाल एक बॉलीवुड अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर चर्चा में है.

इस वायरल तस्वीर में आपको दो छोटी बच्ची नजर आ रही होगी जिसमें से एक आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. ये दोनों ही बच्चियां बेहद क्यूट लग रही है. इसमें एक बड़ी अभिनेत्री हैं. अगर आप पहचान नहीं पाए है तो आपको बता दें कि इनमें से एक बच्ची अभिनेत्री कृति सेनन है.

कृति सेनन खड़ी हुई है और उनकी गोद में उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन नजर आ रही हैं. बता दें कि कृति की छोटी बहन नूपुर भी अभिनेत्री हैं. दोनों की ही क्यूटनेस पर फैंस दिल हार रहे हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर फैंस कमेंट्स कर दोनों बहनों की तारीफ़ कर रहे हैं.

kriti sanon

बता दें कि कृति और नूपुर के बीच बेहद मजबूत रिश्ता है. दोनों बहनें एक दूजे पर जान छिड़कती है. दोनों की बॉन्डिंग तस्वीरों में भी साफ़ नजर आती है. दोनों बहनें फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा रही हैं. कृति सेनन जहां हिंदी सिनेमा में करीब आठ साल से सक्रिय है तो वहीं नूपुर ने अक्षय कुमार संग म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में काम किया है. बता दें कि नूपुर एक अच्छी गायिका भी हैं.

kriti sanon

हीरोपंती से हुआ था कृति का डेब्यू

कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘हीरोपंती’ से रखे थे. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कृति संग अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. यह फिल्म कृति के साथ ही टाइगर की भी डेब्यू फिल्म थी.

kriti sanon

kriti sanon

कृति सेनन ने अपने आठ साल के फ़िल्मी करियर में हीरोपंती के बाद बरेली की बर्फी, लुका छिपी और पानीपत सहित अन्य फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय के दम पर फैंस के बीच अच्छी खासी पहचान बना ली है. कृति सोशल मीडिया और भी काफी सक्रिय रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

kriti sanon

बात अब कृति के वर्क फ्रंट की करें तो कृति जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है. फिल्म में कृति के साथ अहम रोल में अभिनेता वरुण धवन नजर आने वाले हैं. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

bhediya

Back to top button