बॉलीवुड

पिता-पति सुपरस्टार, मां बेहतरीन एक्ट्रेस, खुद भी कई फिल्मों में किया काम, कौन है यह छोटी बच्ची?

आज के दौर में लगभग हर एक व्यक्ति इंटरनेट और सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग मनोरंजन के लिए आते है. सोशल मीडिया पर अक्सर फ़िल्मी सितारों की पुरानी और बचपन की तस्वीरें भी खूब वायरल होती है. बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी ही तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए है.

twinkle khanna

इस वायरल तस्वीर में आपको बॉलीवुड की दो हसीनाएं नजर आ रही होगी. एक एक्ट्रेस की तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है और एक की तस्वीर बचपन के दिनों की है. आप समझ गए होंगे कि इस तस्वीर में ये दो हसीना कौन है. तस्वीर में साड़ी में नजर आ रही है डिंपल कपाड़िया. वहीं उनके साथ उनकी बेटी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना है.

twinkle khanna

मां-बेटी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो आपने देख लिया है कि जवानी के दिनों में डिंपल और बचपन के दिनों में ट्विंकल खन्ना कैसी नजर आ रही हैं. दोनों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को एक इंस्टा पेज से साझा किया गया है.

पिता थे हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार

twinkle khanna

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना के पिता राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार थे. उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई यादगार और कई बेहतरीन फ़िल्में दी थी. बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में निधन हो गया था.

मां डिंपल भी है बेहतरीन एक्ट्रेस

twinkle khanna

वहीं ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया भी मशहूर अदाकारा हैं. डिंपल अपनी पहली ही फिल्म ‘बॉबी’ से छा गई थी. यह फिल्म साल 1973 में आई थी और सुपरहिट रही थी. इसके अलावा भी डिंपल ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

पति अक्षय कुमार भी हैं बड़े सुपरस्टार

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी की थी. दोनों का कुछ समय तक अफेयर चला था. बता दें कि 47 वर्षीय ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार संग फेरे लिए थे. दोनों की जोड़े हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं.

साल 1995 में हुआ था ट्विंकल का डेब्यू

twinkle khanna

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘बरसात’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ट्विंकल ने बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ काम किया था. गौरतलब है कि यह फिल्म ट्विंकल के साथ ही बॉबी की भी डेब्यू फिल्म थी.

akshay kumar and twinkle khanna

ट्विंकल का करियर छोटा और फ्लॉप रहा. अपने करियर में उन्होंने बरसात के अलावा बादशाह, मेला आदि फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन वे टॉप की अभिनेत्री नहीं बन पाई. वे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. अब ट्विंकल एक फिल्म निर्माता और लेखिका के रूप में सक्रिय हैं. ट्विंकल खन्ना किताबें लिखने की शौकीन है.

twinkle khanna

Back to top button