विशेष

शोएब मलिक संग तलाक की ख़बरों के बीच सानिया मिर्जा ने पहन डाले इतने छोटे कपड़े, हंसती हुई आई नजर

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें खूब सुर्ख़ियों में है. दोनों खिलाड़ियों ने अपने तलाक को लेकर कोई आधिकारिक बयान तो नहीं दिया है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों की राहें अलग हो चुकी है.

सानिया मिर्जा ने अपना दुबई वाला घर भी छोड़ दिया है. दोनों का रिश्ता टूट चुका है. साल 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने शादी की थी जबकि अब करीब 12 साल के बाद इस रिश्ते का अंत हो गया है. दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में खूब चल रही है.

sania mirza

शोएब से तलाक की खबरों के बीच अब सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस उसे काफी पसंद कर रहे हैं. शोएब संग रिश्ता टूटने की ख़बरों के बीच सानिया छोटे कपड़ों में बेहद खुश नजर आ रही हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर को देखकर यह लग रहा है कि वे या तो वर्कआउट करके आ रही है या वर्कआउट करने जा रही है. आप उन्हें पार्क में वॉक करते हुए देख सकते हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए टेनिस प्लेयर ने दो पेड़ वाले इमोजी बनाए है.

sania mirza shoaib malik

सानिया की यह पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो गई है. इस पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कई यूजर्स ने सानिया से उनके तलाक की खबरों को लेकर भी सवाल किए. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”आपके तलाक की खबरें सच हैं क्या ?”.

sania mirza shoaib malik

एक यूजर ने लिखा कि, ”क्या कोई तलाक की खबरों को कंफर्म करेगा”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘हम नहीं चाहते कि आप दोनों अलग हों. कह दो कि ये अफवाह है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”काश सभी अफवाहें झूठी होतीं”. वहीं एक फैन ने दुःख जताते हुए लिखा कि, ”मुझे खेद है. मुझे पता है कि यह आपका व्यक्तिगत मामला है, लेकिन मैं बहुत दुखी हूं. उदास उदास यार तलाक फैशन बनता जा रहा है”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”यार सही तरह से बताओ तलाक हो रहा है या नहीं. हमें और भी बहुत सारे काम है”.

2010 में हुई थी शोएब-सानिया की शादी

sania mirza and shoaib malik

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं और अब यह जोड़ा शादी के 12 साल बाद अलग हो चुका है. तलाक की पुष्टि इनके एक करीबी ने भी कर दी है. हालांकि न ही सानिया और न ही शोएब ने अब तक इस मामले पर कुछ कहा है.

4 साल के बटे के माता-पिता हैं शोएब-सानिया

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शादी के करीब आठ साल बाद माता-पिता बने थे. सानिया ने साल 2018 में इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था जो कि अब चार साल का हो चुका है.

Back to top button