बॉलीवुड

सनी देओल से मिलकर डर के मारे कांपने लगी थी प्रियंका चोपड़ा, पहली मुलाकात में हो गई थी हालत खराब

दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपनी पहचान रखती हैं. बता दें कि साल 2018 में प्रियंका ने अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी और फिर वे पति संग अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने परिवार साथ एक खुशहाल जीबन बिताती हैं. हालांकि आपको बता दें कि हाल ही में वे भारत आई थीं. करीब तीन साल के बाद प्रियंका का भारत आना हुआ था. भारत में प्रियंका कुछ दिनों तक रही. भारत में उन्होंने मुंबई, दिल्ली और लखनऊ जैसे शहरों की यात्रा की.

priyanka chopra

भारत में कुछ दिन बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब वापस अमेरिका लौट चुकी हैं. लेकिन मुंबई में अभिनेत्री ने कुछ पुराने किस्से साझा किए थे. तब उन्होंने एक किस्सा अभिनेता सनी देओल को लेकर भी सुनाया था. दरअसल उन्होंने सनी संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया और बताया कि सनी से पहली मुलाकात में वे उनसे डर गई थीं.

सनी संग पहली मुलाकात का किस्सा याद करते हुए प्रियंका ने कहा कि, ”जब मैंने अपनी पहली फिल्म की थी तब मैं 17 या18 साल की थी और जब मैं सनी देओल से पहली बार ‘द हीरो’ के सेट पर मिली तो डर से कांप रही थी. मैंने सनी देओल को फिल्मों में बचपन से देखा था. मैं बरेली के एक छोटे से शहर से थी, मैंने सनी देओल की बहुत सारी फिल्में देखी थी, लेकिन कभी सोचा नहीं था कि उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा”.

वहीं अमेरिकी फिल्म उद्योग में काम करने को लेकर प्रियंका ने बताया कि, ”अमेरिकी फिल्म उद्योग में खुद के लिए जगह बनाना मेरे लिए आसान नहीं था, मुझे वहां न्यूकमर की तरह लोगों से मिलना पड़ा. मैंने छोटी भूमिकाओं के साथ शुरुआत की, बड़ी भूमिकाओं को पाने के लिए छोटी भूमिकाओं की आवश्यकता होती है और मैं इसके साथ ठीक हूं. हर कोई सोचता है कि यह बड़ा आसान होता है, लेकिन ऐसा होता नहीं है”.

मैं कल से बेहतर बनने की कोशिश कर रही हूं…

priyanka chopra

प्रियंका ने इस दौरान अपने साक्षात्कार में यह भी कहा कि, ”मैंने हर दिन उत्कृष्ट बनने की काफी कोशिश की. अपने सह-कलाकारों की बात सुनी. उनसे सीखा. मेरा अभिनय स्कूल मेरा काम था और अब मैं यही कर रही हूं. मैं कल से बेहतर बनने की कोशिश कर रही हूं”. वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ है.

Back to top button