बॉलीवुड

2 शादियों के बाद भी अकेली रह गई ये 5 खूबसूरत Tv एक्ट्रेस, तलाक के बाद भी जी रही हैं बिंदास लाइफ

अभिनय की दुनिया में कलाकारों का तलाक लेना आम बात है. अक्सर इस तरह की ख़बरें समाने आती है. आज इस कड़ी में हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनका एक नहीं बल्कि दो बार तलाक हो चुका है या दो बार प्यार के मामले में उन्हें दुःख दर्द झेलना पड़ा है.

श्वेता तिवारी

shweta tiwari

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत हसीना हैं. श्वेता तिवारी दो-दो तलाक का दर्द झेल चुकी हैं. उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम पलक तिवारी है. हालांकि साल 2012 में श्वेता और राजा का तलाक हो गया था.

shweta tiwari

इसके बाद श्वेता का नाम अभिनव कोहली से जुड़ा था. फिर दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम रेयांश कोहली है. लेकिन श्वेता और अभिनव का रिश्ता भी टूट चुका है. बता दें कि अपने बच्चों के साथ श्वेता अकेली ही रहती हैं.

चाहत खन्ना

chahat khanna

चाहत खन्ना ने भी दो शादी की है और उनकी भी दोनों ही शादी सफल नहीं रही. टीवी की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने पहली शादी साल 2006 में भारत नरसिंघानी से की थी और साल 2007 में एक साल के भीतर ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था.

chahatt khanna

पहली शादी टूटने के बाद चाहत खन्ना ने दूसरी शादी फरहान मिर्जा नाम के शख्स से की थी. दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी लेकिन चाहत के साथ वही हुआ जो पहली शादी में हुआ था. फरहान और चाहत ने 2018 में तलाक ले लिया था. बता दें कि फरहान और चाहत दो बेटियों के माता-पिता हैं.

स्नेहा वाघ

sneha wagh sneha wagh

35 वर्षीय टीवी अदाकारा स्नेहा वाघ ने पहली शादी महज 19 साल की उम्र में आविष्कार दारवेकर से की थी. लेकिन फिर दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद अभिनेत्री ने अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी साल 2015 में की थी. लेकिन यह शादी भी आठ माह में ही टूट गई थी.

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. उनकी पहली शादी साल 1997 में अभिनेता जीत उपेंद्र से हुई थी. लेकिन साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे. वहीं उन्होंने दूसरी शादी साल 2012 में केशव अरोड़ा से की थी. लेकिन यह शादी भी नाकाम रही.

चारु असोपा

charu asopa

चारु असोपा ने अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. दोनों के बीच रिश्ते में लंबे समय से अनबन चल रही थी. कपल की शादी साल 2016 में हुई थी और अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है. चारु ने हर समय खुद के मजबूत होने का सबूत दिया है. बता दें कि इससे पहले चारु ने 2016 में एक्टर नीरज मालवीय से सगाई कर ली थी लेकिन इसके बाद दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया था.

Back to top button