बॉलीवुड

उर्फी जावेद के ख़िलाफ़ दर्ज हुई FIR, भड़कते हुए कहा- भाड़ में जाओ, मेरा शरीर है, मैं कुछ भी पहनूं

हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद इस बार विवादों का हिस्सा बन गई है. दरअसल उनके खिलाफ किसी ने एफआईआर दर्ज करा डाली है. यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि अभिनेत्री के खिलाफ किसने एफआईआर दर्ज करवाई है. लेकिन आपको बता दें कि जीनत अमान के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रीमेक में उर्फी नजर आई हैं.

बता दें कि हाल ही में ‘हाय हाय ये मजबूरी’ गाने का रीमेक बना है. इसमें उर्फी जावेद ने जीनत अमान की जगह ली है. हालांकि उन्होंने गाने में जिस तरह के कपड़े पहने है उस पर बवाल मच गया है. गौरतलब है कि उर्फी हमेशा से ही आपके कपड़ों के कारण चर्चा में बनी रहती है. वहीं जब गाने में काम करने की बात आई तो उर्फी भला कैसे अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान नहीं खींचती लेकिन वे अब इस पर विवादों में फंस गई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रीमेक में रिवीलिंग ब्लाउज पहन रखा था. गाने में उन्हें बारिश में डांस करते हुए भी देखा गया था. गाने में उन्हें इस तरह से डांस करते देख लोग उन पर भड़क गए. उनका वीडियो काफी सुर्ख़ियों में रहा लेकिन इस पर विवाद भी हो गया.

उर्फी के खिलाफ दर्ज करवा दी FIR

उर्फी जावेद के लिए इस बार उनके कपड़े मुसीबत का सबब बन गए. उर्फी जावेद से नाराज किसी शख्स ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी. जानकारी के मुताबिक़, उर्फी के खिलाफ दिल्ली में यह एफआईआर दर्ज हुई है. इसके बाद इस मामले पर उर्फी की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है.

FIR में लिखी यह बात

FIR किस शख्स ने दर्ज करवाई है इस संबंध में कोई खुलासा नहीं हो सका है. हालांकि शिकायत में क्या लिखा है यह जानकारी जरूर सामने आ चुकी है. शिकायत में लिखाया गया है कि, ”इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में सेक्शुअल मटीरियल पब्लिश करना गलत है. इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं”.

उर्फी ने कही ऐसी बात

इस मामले पर अपनी बात रखते हुए अब उर्फी भड़क गई. उन्होंने कहा कि, “मेरे लिए यह काफी आयरॉनिक है. लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे अटेंशन चाहिए”. बता दें कि हाल ही में उर्फी को मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर देखा गया था. इस दौरान वे सफ़ेद मोनोकनी और बीड्स की स्कर्ट में नजर आईं.

urfi javed

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ”ये वही लोग हैं जो मेरे नाम से खुद पब्लिसिटी और अटेंशन लेना चाहते हैं. और मुझे लगता है कि अब थोड़े दिनों में मैं देखूंगी कि किसी रेपिस्ट पर इतनी एफआईआर नहीं होंगी, जितनी मेरे ऊपर हो रही हैं. कितना आयरॉनिक है न ये. मैं अपनी बॉडी पर क्या लपेट रही हूं या मैं क्या पहन रही हूं, यह लोगों का बिजनेस कबसे होने लगा ? भारत, तालिबान या अफगानिस्तान नहीं है. आप यह कन्ट्रोल नहीं कर सकते कि एक लड़की को क्या पहनना चाहिए, क्या नहीं. आप भाड़ में जाओ”.

Back to top button