बॉलीवुड

शोएब से पहले शाहिद कपूर की दीवानी थी सानिया मिर्जा ! रणबीर कपूर से करने वाली थी शादी, लेकिन..’

भारत की स्टार टेनिस्ट प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार आ गई है. किसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटास पड़ गई है और दोनों का तलाक हो चुका है. कुछ दिनों से दोनों के तलाक की ख़बरें सुर्ख़ियों में थी. वहीं अब यह कन्फर्म हो चुका है कि दोनों तलाक लें चुके हैं.

sania mirza and shoaib malik 1

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का अच्छा खासा रिश्ता टूट चुका है. दोनों की लगभग 12 साल पुरानी शादी टूट चुकी है. साल 2010 में सानिया और शोएब ने ब्याह रचाया था लेकिन अब दोनों अलग-अलग हो चुके हैं खबरें यह भी है कि सानिया ने अपना दुबई वाला घर भी छोड़ दिया है.

sania mirza and shoaib malik

इसी बीच खबरें आ रही है कि सानिया मिर्जा का नाम कभी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर संग भी जुड़ा था. इस संबंध में फिल्म निर्देशक करण जौहर ने सानिया मिर्जा से सवाल भी किया था. आइए जानते है कि तब सानिया मिर्जा ने इस सवाल पर क्या प्रतिक्रिया दी थी.

sania mirza and shoaib malik

एक समाय शाहिद और सानिया का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. दोनों की डेटिंग की खबरें भी आई थी. लेकिन न ही शाहिद ने कभी सानिया संग रिश्ते की बात स्वीकार की और न ही सानिया ने शाहिद संग रिश्ते को लेकर कुछ कहा था. लेकिन जब शाहिद को लेकर सानिया से सवाल हुआ था तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया था.

sania mirza and shoaib malik

दरअसल एक बार सानिया मिर्जा करण जौहर के मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण 5’ में शामिल हुई थी. तब उनसे करण जौहर ने कई सवाल पूछे थे. तब शाहिद को लेकर भी उनसे सवाल हुआ था. करण ने सानिया से प्रश्न किया था कि, ”ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको कभी हिंदी फिल्म के लड़कों ने अप्रोच नहीं किया है?”.

जवाब देते हुए भारत की इस लोकप्रिय खिलाड़ी ने कहा था कि, ”मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ”. फिर करण जौहर ने आगे पूछा था कि, ”आपके और शाहिद के बारे में भी चर्चा हुई थी. क्या उनमें कुछ सच्चाई थी?”. तो सानिया ने बताया था कि, ”मुझे याद नहीं, ये बहुत पहले की बात है. मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा ट्रैवल करती हूं”.

शाहिद कपूर पर फिर दिया था सानिया ने बयान

इसके बाद शो में फिर से शाहिद कपूर को लेकर बात हुई थी. दरअसल रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सानिया से सवाल किया था कि, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में किसके साथ मैरी, हुकअप और किसको किल करना चाहेंगी?”. तो उन्होंने जवाब में कहा था कि, ”हुकअप रणवीर संग, शादी रणबीर कपूर से और किल शाहिद कपूर को करेंगी”.

एक बेटे की मां है सानिया मिर्जा

35 वर्षीय सानिया मिर्जा का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वे भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी हैं. उन्होंने साल 2010 में शोएब मलिक से निकाह किया था. शादी के बाद दोनों साल 2018 में एक बेटे के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है.

Back to top button