बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस शादी में बुरे फंसे थे अजय, पहले दूल्हे की तरफ से गए, फिर दुल्हन के पाले में आ गए

अभिनेत्री इशिता दत्ता ने साल 2017 में अभिनेता वत्सल सेठ संग शादी की थी. हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपनी शादी पर और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन से जुड़े एक रोचक किस्से के बारे में बात की है. बता दें कि इस कपल की शादी में अजय देवगन भी पहुंचे थे.

ishita dutta

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी 28 नवंबर 2017 को हुई थी. जानकारी के लिए बता दें कि वत्सल सेठ ने फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ में अजय देवगन के बेटे की भूमिका निभाई थी. इशिता दत्ता ने कहा है कि, ”मेरी शादी में अजय देवगन सर वर पक्ष से ही गए थे. वह आए और लोगों से मिले लेकिन, अचानक उनको मस्ती सूझी. वे बोले, वत्सल मेरा बेटा और इशिता बेटी है.

ishita dutta

अजय देवगन की बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. क्योंकि बेटा और बेटी की शादी कैसे हो सकती है ? आज कल वत्सल सेठ और मेरी सोशल मीडिया पर लोग खूब मीम्स वायरल कर रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि मिलिए अजय देवगन की बेटा और बेटी से. ऐसा इसलिए कर रहें है क्योंकि ‘दृश्यम 2′ रिलीज होने वाली है’. बता दें कि अजय की आगामी फिल्म ‘दृश्यम 2’ में इशिता उनकी बेटी की भूमिका में है.

ishita dutta

इशिता ने आगे कहा कि, ”जब अजय देवगन की बात सुनकर लोग हंसने लगे तो अजय देवगन ने कहा कि इशिता मेरी गोद ली हुई बेटी हैं, इसलिए दोनों की शादी में कोई समस्या नहीं. वहां मौजूद लोगों ने अजय देवगन की इस बात से सहमति जताई”.

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”जब मैंने होश संभाला तो अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ देखी थी, वैसे तो उनकी सारी फिल्में बहुत अच्छी हैं, लेकिन ‘प्यार तो होना ही था’ आज भी जब भी टीवी पर आती है तो मैं उसे देखती हूं. उनकी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ मुझे बहुत अच्छी लगी. इसके अलावा ‘रेड’ फिल्म भी काफी मुझे अच्छी लगी. अजय देवगन से मेरी पहली मुलाकात ‘दृश्यम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान तो उनको देखकर मैं डर से कांपने लगी”.

इशिता ने आगे बताया कि, ”मुझे याद है पहले दिन की मेरी शूटिंग, जब अजय सर गड्ढा खोद रहे थे और मैं उनके पास आती हूं और पिकनिक पर जाने के लिए पैसे मांगती हूं और जब वह नहीं देते हैं तो उन्हें कन्विंस करती हूं. इस सीन की शूटिंग से पहले मैं डर से कांप रही थी. मुझे डर था कि कहीं मेरी वजह से रीटेक ना हो जाए. तभी, फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत मेरे पास आए और उन्होंने मुझे यह समझाया कि तुम यह मत सोचो कि अजय देवगन बहुत बड़े स्टार हैं बल्कि यह सोचो कि वह तुम्हारे पिता हैं”.

बता दें कि इशिता और वत्सल ने साथ में धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर – बाजीगर’ में कमा किया था. इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि, ”फिल्म ‘दृश्यम’ के बाद मुझे उसी तरह के किरदार निभाने के मौके मिल रहे थे जो मैंने नहीं किए क्योंकि मैं बार बार उसी तरह का किरदार निभाना नहीं चाह रही थी.

‘दृश्यम’ बहुत ही अलग विषय है. ये एक ऐसे पिता की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए क्या-क्या नहीं करता है. इस फिल्म के बाद मुझे बहुत सारे टेलीविजन ऑफर्स आए लेकिन मैंने एक ही शो ‘रिश्तों का सौदागर बाजीगर’ किया और वत्सल से मेरी मुलाकात इसी दौरान हुई. हम दोनों एक दूसरे के करीब आए और हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए”.

Back to top button