बॉलीवुड

Video: अक्षय का ऐलान- कुछ बड़ा करने जा रहा हूं, फैंस बोले- बॉलीवुड में आप जैसा कोई नहीं, महान हो

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए साल 2022 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा. इस साल अब तक अक्षय कुमार की कुल पांच फ़िल्में रिलीज हुई है. 4 फिल्में सिनेमाघरों में और एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. अक्षय की इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई सभी फ़िल्में एक के बाद एक फ्लॉप रही है.

akshay kumar

बता दें कि साल 2022 में होली के मौके पर सबसे पहले अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ आई थी. फिल्म का जमकर प्रमोशन हुआ और फिल्म को लेकर काफी क्रेज था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई ने सबके होश उड़ा दिए. फिल्म फ्लॉप रही. इस बिग बजट फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया.

इसके बाद अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आई थी. इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप रही थी. फिर रक्षा बंधन के मौके पर खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ आई. यह फिल्म भी सफल नहीं रही. फिर ओटीटी पर फिल्म ‘कठपुतली’ आई. यह फिल्म हिट रही थी.

अक्षय की आखिरी रिलीज फिल्म है ‘रामसेतु’. रामसेतु हाल ही में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म की शुरुआत तो अच्छी हुई थी लेकिन इसके बाद अक्षय की यह फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी और यह भी फ्लॉप की श्रेणी में शामिल हो गई. इसी बीच अक्षय ने फैंस को बताया है कि वे अब कुछ नया करने जा रहे हैं.

akshay kumar

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. उनका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें माध्यम से अक्षय कुमार ने बताया कि अब वे कुछ नया ला रहे हैं. इसके साथ ही फैंस अब यह जानने के लिए उत्सुक है कि अब ‘खिलाड़ी कुमार’ क्या करने जा रहे हैं.

akshay kumar

गौरतलब है कि अक्षय की लगातार चार फ्लॉप फिल्मों के कारण मेकर्स को लगभग 450 करोड़ से ज्यादा का नुकसान झेलना पड़ा है. इसी बीच खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”कुछ नया करने में जो मजा है, उसकी बात ही कुछ और है, आगे की जानकारी जल्द मिलेगी”.

इसके अलावा अक्षय वीडियो में बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कह रहे हैं कि, ”मैं कुछ नया करने वाला हूं, काफी मेहनत की है और बहुत समय से कर रहा हूं, आप लोगों से शेयर करता हूं, बताता हूं, कमाल की चीज है”. अक्षय के फैंस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


एक यूजर ने कमेंट कार लिखा है कि, “सर, आप महान हैं, आप जो भी करेंगे वो बेस्ट ही होगा आप हमारे रोल मॉडल हैं, हम हर चीज में आपके साथ हैं”. एक यूजर ने खिलाड़ी कुमार से सवालकिया कि, “सर, आप ‘हेरा फेरी’ की घोषणा कब करेंगे?”. अक्षय के एक जबरा फैन ने लिखा कि, “सर, मुझे सौ फीसदी भरोसा है कि आपके जैसा एक्टर बॉलीवुड में न ताे है और न कभी होगा. आप एक ईमानदार एक्टर हैं और बॉलीवुड आपको सेल्युट करता है”. वहीं एक ने लिखा कि, ”बॉलीवुड का खिलाडी अपने पुराने अंदाज़ में आ रहा है”.

akshay kumar

बात अक्षय के वर्कफ़्रंट की करें तो लगातार फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. उनकी आगामी फिल्मों में ‘ओएमजी 2’, ‘सेल्फी’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘गोरखा’, ‘राउडी राठौर 2’ आदि शामिल है. वहीं अब फैंस को लग रहा है कि अक्षय जल्द ही अपनी तीन सुपरहिट फिल्म ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ में से किसी एक के सीक्वल की घोषणा कर सकते हैं.

Back to top button