बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही खूबसूरत है उनका यह घर, कीमत करोड़ों में, देखें आशियाने की तस्वीरें

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती और लोकप्रियता अब भी बरकरार है. ऐश्वर्या हाल ही में फिल्म ‘PS 1’ में नजर आई थीं. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने शानदार कमाई की थी. ऐश्वर्या बीते 25 सालों से भारतीय सिनेमा का हिस्सा है. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती, अपने डांस और अपने अभिनय से फैंस का दिल जीता है. दुनियाभर में खूब शोहरत हासिल करने वाली ऐश्वर्या ने खूब दौलत भी कमाई है. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन है. मुंबई में ऐश्वर्या का खुद का भी शानदार घर है. आइए आपको ऐश्वर्या के उस खूबसूरत से आशियाने की सैर करवाते हैं.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है. इसमें उनका मुंबई वाला शानदार घर भी शामिल है. अभिषेक बच्‍चन और ऐश्वर्या का यह घर मुंबई में सनटेक रियालिटी में स्थित है.

aishwarya rai

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक के इस आशियाने को सनटेक की इन-हाउस टीम ने सजाया था.

aishwarya rai

बता दें कि पूरा बच्चन परिवार मुंबई में ‘जलसा’ नाम के घर में रहता है. लेकिन बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के पास एक अलग घर भी है जो कि उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत है.

ऐश्वर्या और अभिषेक का यह घर ब्राइट और शाइनी थीम पर डेकोरेट किया गया है जो कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

21 करोड़ रुपये है कीमत

aishwarya rai

बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या के इस खूबसूरत से घर की कीमत 21 करोड़ रुपये है. 21 करोड़ रुपये का यह उनका शानदार सा फ़्लैट है.

अभिषेक और ऐश्वर्या अक्सर अपने इस घर में समय बिताने के लिए आते हैं. चाहे अभिषेक और ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन एवं जया बच्चन के साथ जलसा में रहते हैं लेकिन यह घर भी उनके दिल के काफी करीब है.

ऐश्वर्या का यह घर भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से काफी खूबसूरत है. इसमें सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं. अभिनेत्री बनने से पहले उन्होंने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

aishwarya rai

मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या ने सिनेमा की ओर रुख किया. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से शुरू हुई थी. वहीं जल्द ही उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी कदम रख दिए थे. बॉलीवुड में एंट्री के बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

aishwarya rai

जल्द ही ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा की टॉप की अभिनेत्री बन चुकी थीं. बॉलीवुड में उनके अभिनय और उनकी खूबसूरती को खूब सराहा गया. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

2007 में अभिषेक बच्चन से की शादी

ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी. दोनों की शादी बॉलीवुड में काफी चर्चा में रही थी. गौरतलब है कि शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को करीब दो साल तक डेट किया था.

साल 2011 में हुआ आराध्या का जन्म

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को इस साल अप्रैल में सफलतापूर्वक 15 साल पूरे हो चुके हैं. शादी के करीब चार साल के बाद दोनों माता-पिता बने थे. साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था. बच्चपन परिवार की लाड़ली आराध्या 11 साल की हो चुकी है.

Back to top button