बॉलीवुड

कंगना को देखकर भी जया ने किया नजरअंदाज, लोगों ने कहा- डर रही है, अभिषेक ने लगाया क्वीन को गले

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स की फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इससे ठीक पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई.

मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, सलमान खान, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारें भी पहुंचे. इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिस पर अब खूब चर्चा हो रही है. दरअसल फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जाया बच्चन ने कंगना अरनॉट को नजरअंदाज कर दिया लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि अभिषेक बच्चन ने कंगना को गले लगा लिया.

सोशल मीडिया पर ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन सस्बे चर्चा में रहने वाले दो वीडियो है. पहले बात करते है उस वीडियो की जिसमें कंगना रनौत और जया बच्चन साथ देखने को मिल रही हैं. कंगा तो जया की ओर देख रही है लेकिन जया ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया. यह नजारा वीडियो में कैद हो गया.

kangana and jaya

वीडियो समाने आने के आबाद फैशन और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें कंगना और जया दोनों ही सड़ी में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जया और कंगना के इस वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”कंगना को किसी की जरुरत भी नहीं है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”जया बच्चन डर रही है कंगना से”. एक ने लिखा कि, ”कंगना का आत्मविश्वास परफेक्ट है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”कंगना को देखकर चिड़चिड़ी जया डर गई”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”उसने कंगना को नज़रअंदाज़ कर दिया… इस बूढ़ी औरत के पास बहुत ज्यादा घमण्ड है… रेखा कितनी अच्छी है… हाँ हदी बन गई”.

kangana and jaya

अभिषेक बच्चन ने लगा लिया कंगना को गले

जहां एक ओर जया बच्चन ने कंगना को नजरअंदाज किया तो वहीं दूसरी ओर जया के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कंगना रनौत को गले लगा लिया. एक अन्य वीडियो में कंगना, अभिषेक, अनुपम और बोमन नजर आ रहे हैं. जहां अभिषेक कंगना को गले लगाते हुए दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अक्षय कुमार ने जमाया रंग

‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी पहुंचे थे. वे बोमन ईरानी के साथ बातचीत करते हुए नजर आए. वहीं उन्होंने अनुपम खेर और सूरज बड़जात्या संग भी पोज दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सलमान खान भी पहुंचे

‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग में अभिनेता सलमान खान भी पहुंचे. उन्होंने फिल्म के निर्देशक सूरज बाड़जात्या और अनुपम खेर संग पोज दिया. बता दें कि सूरज और सलमान के बीच सालों से बहुत अच्छी दोस्ती है. वहीं अनुपम खेर और सलमान खान के बीच भी रिश्ता बेहद अच्छा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि ‘ऊंचाई’ फिल्म का ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया है. कई बड़े स्टार्स से सजी यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन हुआ है. अब देखना होगा कि सिनेमाघरों में फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है.

Back to top button