बॉलीवुड

49 की उम्र में दूसरी बार अर्जुन की दुल्हन बनेगी मलाइका अरोरा, फोटो शेयर कर कहा- मैंने हां कह दी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा की शादी की खबरें बीते कई दिनों से चल रही है. दोनों का रिश्ता करीब पांच साल से चल रहा है और अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती है और भारत में फिलहाल वेडिंग सीजन चल रहा है. ऐसे में अब उम्मीद है कि अर्जुन और मलाइका भी विवाह बंधन में बंध सकते हैं.

एक बार फिर से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की शादी की खबरें चल रही है. इसका कायरां है मलिका द्वारा हाल ही में की गई एक पोस्ट. मलाइका ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट साझा की है. उनकी पोस्ट चर्चाओं में है. उन्होंने इसमें अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

arjun and malaika

गुरुवार सुबह मलाइका अरोरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इसमें वे काले रंग की ड्रेस में हसंते मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. सभी का ध्यान खींचने का काम मलाइका ने नहीं बल्कि उनकी पोस्ट के कैप्शन ने दिया है. उन्होंने तीन हार्ट इमोजी बनाई है और साथ में लिखा है कि, ”मैने हां कह दिया”.

फैंस और सेलेब्स दे रहे बधाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


महज कुछ घंटों में ही मलाइका अरोरा की इस पोस्ट को 3 लाख 66 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं फैंस और सेलेब्स मलाइका को बधाई भी देने लगे है. माना जा रहा है कि उन्होंने अर्जुन कपूर को शादी के लिए हां कह दी है.

मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने कमेंट में लिखा है कि, ”बधाई हो मल्लू! बहुत समय से आ रहा था! खुश रहो”. अभिनेत्री माही विज ने लिखा है कि, ”बधाई हो”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”अर्जुन कपूर से दूसरी शादी के लिए”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”आप भाग्यशाली हो. हमारी तो एक बार भी शादी नहीं हुई”.

malaika arora

2019 में लगी थी अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर मुहर

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर मुहर साल 2019 में लगी थी. तब मलाइका अरोरा ने अर्जुन कपूर संग अपने प्यार का इजहार किया था. उन्होंने अर्जुन के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

साल 2017 से चल रही डेटिंग

बता दें कि मलाइका और अर्जुन की डेटिंग करीब पांच साल से चल रही है. माना जाता है को साल 2017 से अरबाज से तलाक के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन से जुड़ने लगा था. चाहे दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर साल 2019 में लगाई हो लेकिन दोनों ने साल 2017 से एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था.

malaika arora

अरबाज खान से की थी पहली शादी

बता दें कि मलाइका ने पहली शादी अभिनेता अरबाज खान से साल 1998 में की थी. लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

 

Back to top button