बॉलीवुड

खुद से शादी करने वाली यह एक्ट्रेस क्या अब बनने जा रही मां, कहा- मैं सेल्फ प्रेगनेंट हो सकती हूं

टीवी अभिनेत्री कनिष्का सोनी बीते दिनों उस समय खूब चर्चा में रही थी जब उन्होंने खुद से शादी कर ली थी. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी और तब इस पर खूब चर्चा हुई थी. वहीं अब इस अभिनेत्री ने कहा है कि आज के समय में तकनीक बहुत आगे है और मैं सेल्फ प्रेगनेंट हो सकती हूं.

kanishka soni

दरअसल इस तरह की बात कनिष्का सोनी ने इसलिए की है क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई थी और उस तस्वीर को देखकर कई लोगों को लगा कि वे गर्भवती है. अब वे सेल्फ प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बातें हुई. वहीं इस मामले पर कनिष्का ने भी अपनी बात रखी है.

kanishka soni

हाल ही में कनिष्का ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की थी. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स को लगा कि अभिनेत्री गर्भवती है और इस पर खूब कमेंट्स किए गए. कनिष्का को लेकर मीडिया में भी चर्चा हुरु हो गई कि वे गर्भवती है लेकिन इस मामले में उन्हें सामने आकर सफाई पेश करनी पड़ी.

हाल ही में कनिष्का सोनी ने एक साक्षात्कार में बताया कि, जब सुबह चार बजे के करीब मेरी नींद टूटी, तो उस वक्त इंस्टाग्राम पर लगातार मेसेज आ रहे थे. जिसे देखकर मैं खुद शॉक्ड हो गई. जो मुझे लगा कि मेरी कोई तस्वीर लोगों को पसंद आई होगी. शायद इसलिए रिएक्शन आ रहे हैं. जब मैंने अपने बारे में सेल्फ प्रेगनेंसी की अफवाह पढ़ी, तो सरप्राइज हो गई. पता नहीं किसने इस तरह की बातें फैलाई है. यह बात वायरल भी हो गई, हालांकि, मुझे बड़ी हंसी आई और मैंने कुछ स्टोरीज भी शेयर की हैं. यह बिलकुल भी सच नहीं है.

वहीं इस मामले पर कनिष्का के परिवार की क्या प्रतिक्रिया रही उन्होंने इसके बारे में भी जानकारी दी. टीवी अभिनेत्री ने कहा कि, पहले तो कुछ मिनटों तक मेरी मां हंसती रही. वो कह रही थी कि आजकल की टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस है और मैं सेल्फ प्रेगनेंट हो सकती हूं. सबसे मजेदार बात यह है कि मेरे बाकी परिवार वाले भी इस खबर पर हंस रहे थे. उन्होंने यहां तक कह डाला कि उन्हें कोई आपत्ती नहीं होगी, अगर मैं सेल्फ प्रेगनेंसी जैसा कदम उठा भी लेती हूं

kanishka soni

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, मेरी हमेशा से ख्वाहिश रही है कि मेरे बच्चे की ग्रीन या ब्लू आंखे हो. अगर मुझे ब्लू आंखों वाला फॉरेनर बच्चा भी चाहिए, तो मुझे परिवार की तरफ से सिग्नल मिल चुका है. भारत में तो मैं अपने सांवले रंग के लिए कितना कुछ सुना है. अगर मैं किसी फिरंग बच्चे की ख्वाहिश रखूं, तो भी इसमें कोई बुराई नहीं है.

kanishka soni

Back to top button