विशेष

कॉलेज में इस लड़की से सूर्यकुमार यादव को हुआ था इश्क, कर ली शादी, लगती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्वकप 2022 में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है. भारतीय तो छोड़िए विरोधी देश भी उनके मुरीद हो गए है. सूर्यकुमार यादव विश्वकप में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं.

suryakumar yadav

सूर्यकुमार फिलहाल दुनिया के नंबर 1 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाज है. इस विश्वकप में उन्होंने अब तक पांच मैचों में 225 रन बनाए है. इनमें तीन शानदार अर्द्धशतक शामिल है. सूर्यकुमार यादव इस विश्वकप में अब तक तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है. सूर्यकुमार के खेल से तो हर कोई परिचित हो चुका है लेकिन हम आपको आज उनकी निजी जिंदगी के बारे में बता रहे हैं.

suryakumar yadav

बता दें कि सूर्यकुमार यादव का जन्म 14 सितंबर 1990 को मुंबई में हुआ था. 32 वर्षीय सूर्यकुमार शादीशुदा है. उनकी 6 साल पहले शादी हो गई थी. इस स्टार बल्लेबाज की पत्नी का नाम देविशा शेट्टी है. गौरतलब है कि इन दिनों देविशा भी अपने पति सूर्यकुमार के साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है.

suryakumar yadav devisha shetty

देविशा पति और भारतीय टीम को चीयर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. बताया जाता है कि देविशा एक प्रोफेशनल डांस टीचर हैं और काफी खूबसूरत भी हैं. खूबसूरती के मामले में सूर्यकुमार की पत्नी बॉलीवुड हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती है. बता दें कि देविशा और सूर्यकुमार ने प्रेम विवाह किया था. आइए दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं.

suryakumar yadav devisha shetty

सूर्यकुमार और देविशा की पहचान कॉलेज के दौरान हुई थी. यहां से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर सिलसिला आगे बढ़ता गया. दोस्ती मजबूत हुई तो दोनों का दिल एक दूजे पर आ गया. इसके बाद दोनों ने कुछ समय की डेटिंग की और कपल की साल 2016 में शादी हो गई. इस शादी में दोनों के परिवार के और उनके करीबी लोग शामिल हुए थे.

suryakumar yadav devisha shetty

suryakumar yadav devisha shetty

देविशा की पीठ पर पति सूर्या के नाम का टैटू

बता दें कि सुर्यलुमार यादव फैंस के बीच ‘स्काई’ और ‘सूर्या’ नाम से भी खूब लोकप्रिय हैं. देविशा ने अपने पति सूर्या के नाम का टैटू भी अपनी पीठ पर बनवा रखा है. देविशा और सूर्या के बीच काफी चची और शानदार बॉन्डिंग है. सूर्या जहां भी क्रिकेट खेलने के लिए जाते है उनके साथ वहां देविशा भी सफर करती है.

suryakumar yadav

पति से 4 साल छोटी है देविशा

देविशा और सूर्यकुमार के बीच उम्र का अंतर चार साल का है. देविशा 28 साल की है और सूर्या से चार साल छोटी है. बता दें कि दक्षिण भारतीय देविशा का जन्म मुंबई में 17 नवंबर 1993 को हुआ था. उनकी पढ़ाई भी मुंबई से ही हुई.

suryakumar yadav devisha shetty

suryakumar yadav devisha shetty

इंस्टाग्राम पर देविशा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग

सूर्या की पत्नी देविशा इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय है. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2 लाख 22 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा से 799 पोस्ट कर चुकी देविशा खुद 431 लोगों को फॉलो करती है.  देविशा अक्सर इंस्टा से पति सूर्यकुमार के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

devisha shetty

devisha shetty

Back to top button