बॉलीवुड

चोर-लूटेरा निकला सिंगर फ़रमानी नाज का परिवार, 200 क्विंटल सरिया चुराया, भाई गिरफ्तार, पिता फरार

‘हर-हर शंभू’ गाना गाकर चर्चाओं में आई मुस्लिम गायिका फ़रमानी नाज बड़ी मुश्किल में फंसती जा रही है. उनकी मुश्किलें उनके परिवार के कारण बढ़ी है. उनके परिवार ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे फ़रमानी नाज की बदनामी हो रही है. फ़रमानी नाज का भाई, उसका पिता और उसका जीजा लूटेरे निकले.

farmani naaz

जी हां…सही सुना आपने. फ़रमानी नाज के परिवार वालों ने बड़ा कांड कर दिया है. फ़रमानी के अब्बा, भाई और जीजा ने मिलकर एक बड़ी डकैती को अंजाम दिया है. जब इसका खुलासा हुआ तो हर तरफ बवाल मच गया. बताया जा रहा है कि सभी ने मिलकर दो क्विंटल सरिया की हेराफेरी की है.

मेरठ से चुराया सरकारी टंकी का सामान, फ़रमानी का भाई अरमान सहित 8 गिरफ्तार

farmaani naaz

इस बड़ी डकैती में फ़रमानी के पिता और जीजा के अलावा उनका सगा भाई अरमान शामिल है. अरमान सरिया लूट गिरोह का सरगना निकला. उसके सहित पुलिस ने 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि फ़रमानी मुजफ्फरनगर के गांव मोहम्मद पुर लोहड्डा की रहने वाली है.

फ़रमानी का पिता आरिफ और जीजा इरशाद है फरार

farmani naaz

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मेरठ में फ़रमानी के भाई के गिरोह ने सरिया की लूट को अंजाम दिया. गिरोह ने मेरठ के हर्रा से सरकारी टंकी का सामान चुरा लिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. जहां फ़रमानी के सगे भाई सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं फ़रमानी का जीजा और पिता फरार है. पुलिस इन दोनों की भी तलाश में है.

चोरी का सामान और गाड़ी बरामद

farmani naaz indian idol

पुलिस ने फ़रमानी के भाई अरमान सहित आठ लोगों के पास से गाड़ी और चोरी का सामान बरामद कर लिया है. वहीं सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आगे देखना होगा कि इनके खिलाफ किस तरह की करवाई होती है.

फ़रमानी के करियर पर लटकी तलवार

फरमानी ने कई मुश्किलें झेली और एक अच्छा खासा नाम कमाया था लेकिन उनके पिता और भाई एवं जीजा ने मिलकर उनका सिर झुका दिया है. हो सकता है कि इसका सबसे बुरा असर फ़रमानी पर ही पड़े. इससे उनके करियर को बड़ा झटका लग सकता है.

पति ने छोड़ा फ़रमानी का साथ, बेटे को हुई बीमारी

फ़रमानी शादीशुदा है लेकिन उनका पति उनका साथ छोड़ चुका है और उनका पति दूसरी महिला के साथ रह रहा है. फ़रमानी एक बेटे की मां भी है. उनके बेटे को कोई बीमारी हो गई थी और इस बुरे समय में उन्होंने अपने बेटे की परवरिश अकेले दम पर की.

इंडियन आइडल में नजर आईं फ़रमानी

farmani naaz indian idol

फ़रमानी इंडियन आइडल में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन वे इस चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा सकी थी.

‘हर-हर शंभू’ गाना गाकर मिली पहचान

farmani naaz

मुस्लिम गायिका फ़रमानी को असली पहचान भगवान शिव के भजन ‘हर-हर शंभू’ से मिली थी. इस गाने ने उन्हें स्टार बना दिया था. लेकिन इस गाने पर विवाद भी हुआ था. कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने फरमानी के भजन गाने को सही नहीं माना था लेकिन फ़रमानी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Back to top button