बॉलीवुड

बच्चे को खिलाते दिखें रणबीर-आलिया, इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- करीना जैसी लग रही है

बॉलीवुड के कपूर परिवार में हाल ही में किलकारी गूंजी है. रविवार को अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर माता-पिता बन गए. कपल के घर पर बेटी का आगमन हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने दोनों को माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं और बधाई दी.

alia and ranbir

रणबीर और आलिया की बेटी की एक झलक के लिए उनके फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. इसी बीच फैंस सोशल मीडिया पर खूब क्रिएटिविटी भी दिखा रहे हैं. अभी तक रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई है लेकिन फैंस कपल की बेटी की कंप्यूटराइज्ड तस्वीर दिखा रहे हैं.

alia and ranbir

सोशल मीडिया पर कई फैन पेज से इस तरह की एक्टिविटी देखने को मिल रही है. इसी बीच एक इंस्टाग्राम एकाउंट से रणबीर और आलिया की एक तस्वीर पोस्ट की गई है. वहीं इस तस्वीर में कोने में एक बच्ची की तस्वीर भी दिखाई गई है. साथ ही लिखा है कि, ”रणबीर और आलिया की बेटी की कंप्यूटर द्वारा बनाई गई तस्वीर वायरल”.

फैंस-यूजर्स ने किए कमेंट्स

इस तस्वीर पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने इस बची को बचपन की करीना कपूर बताया. यूजर ने लिखा कि, ”यह करीना कपूर के बचपन की तस्वीर जैसी लग रही है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”अब इतना भी फास्ट मत करो की कल पैदा हुई और आज इतनी बड़ी हो गई”. एक ने लिखा कि, ”ये इतनी बड़ी कब हो गई”.

 

बच्चे को खिलाते दिखें रणबीर-आलिया

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. एक तस्वीर में रणबीर और आलिया के दो अलग-अलग पल नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में जहां आलिया किसी बच्चे पर प्यार लुटाते हुए दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर रणबीर ने भी गोद में किसी बच्चे को लें रखा है और वे उसे खिला रहे हैं.

ranbir and alia

रविवार को हुआ बेटी का जन्म, आलिया ने पोस्ट शेयर कार दी जानकारी

बता दें कि मुंबई के रिलायंस अस्पताल में आलिया भट्ट रविवार सुबह भर्ती हुई थी. वहीं रविवार दोपहर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया. आलिया ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की. उन्होंने एक नोट साझा किया था जिसमें लिखा था कि, ”और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारा बच्चा यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं. धन्य और जुनूनी माता-पिता. प्यार प्यार प्यार. आलिया और रणबीर”.

alia and ranbir

14 अप्रैल को हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर की शादी इस साल 14 अप्रैल को हुई थी. दोनों ने करीब पांच साल तक एक दूजे को डेट किया था और फिर इस साल शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया.

ranbir and alia

शादी के 6 माह बाद ही माता-पिता बने रणबीर-आलिया

रणबीर और आलिया शादी के 6 माह बाद ही माता-पिता बन गए है. आलिया शादी से पहले ही गर्भवती थीं. उन्होंने शादी के करीब दो माह बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था.

Back to top button