बॉलीवुड

खूब पैसा होने के बाद भी इन सेलेब ने की चोरी-छिपे शादी, फैंस क्या इंडस्ट्री को भी नहीं हुई खबर !

बॉलीवुड सेलेब्स काफी धूमधाम के साथ शादी करते हैं. उनकी शादी चर्चा में रहती हैं. हालांकि हर कलाकार ऐसा करना ठीक नहीं समझता है. कुछ सेलेब्स ने खूब पैसा होने के बाद भी चोरी छिपे शादी रचाई और उन्होंने इसकी खबर फैंस तो क्या इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी नहीं होने दी. आज हम आपको फ़िल्मी दुनिया की पांच ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

rani mukerji

रानी मुखर्जी ढाई दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. रानी मुखर्जी शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं. बता दें कि रानी ने साल 2014 में मशहूर फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. दोनों की शादी हिंदुस्तान में न होकर इटली में हुई थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से ब्याह रचाया था. वहीं शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम अदिरा चोपड़ा है.

नयनतारा और विग्नेश

nayanthara

नयनतारा दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. वहीं उनके पति विघ्नेश फिल्मकार हैं. दोनों ने इसी साल शादी की. इस शादी में शाहरुख खान और रजनीकांत भी शामिल हुए थे. वहीं शादी के कुछ माह बाद ही दोनों सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए. जब इस पर बवाल मचा तो सच्चाई यह सामने निकलकर आई कि दोनों 6 साल पहले कानूनी तौर पर शादी कर चुके थे.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

john abraham and priya runchal

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम का अफेयर अभिनेत्री बिपाशा बसु से करीब नौ साल तक चला था इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. बाद में जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी. प्रिया एक इनवेस्टमेंट बैंकर है. दोनों ने साल 2014 में चोरी छिपे शादी रचा ली थी.

अली फजल और रिचा चड्ढा

अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री रिचा चड्ढा कुछ दिनों पहले ही विवाह बंधन में बंधे हैं. बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों की शादी धूमधाम से हुई है. दोनों ने स भी रखी थी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे. हालांकि दोनों ने इसी दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि दोनों ढाई साल पहले अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करा चुके थे.

अमृता राव और अनमोल

amrita rao

बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री अमृता राव की शादी मशहूर आरजे अनमोल से हुई थी. दोनों ने साल 2016 में बताया था कि उन्होंने शादी कर ली है. बता दें कि दोनों ने शादी साल 2014 में ही रचा ली थी. दोनों ने यह बात छिपाकर रखी थी.

Back to top button