बॉलीवुड

Video : सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी शहनाज गिल ! इतना बेहतरीन गाना गाकर बहलाया अपना दिल

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से भी वे अक्सर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। अक्सर अब वे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने सिंगिंग वीडियो भी साझा करती रहती है।

Shehnaaz Gill

गौरतलब है कि शहनाज आए दिन अपनी आवाज से फैंस का दिल जीतते रहती हैं। वे अब तक अपने कई सिंगिंग वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी आवाज सुनकर फैंस उन पर दिल हार बैठे। फिर से अभिनेत्री ने अपनी गायकी से फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया।

Shehnaaz Gill

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वे अपनी सुरीली आवाज में एक पंजाबी गाना गा रही हैं। उनका यह वीडियो सेलेब्स और फैंस ने खूब पसंद किया है। उनका यह गाना सुनकर कई फैंस को शहनाज के प्रेमी और दिवंगत टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की भी याद आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने यह वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है। इसमें वे गायक बी प्राक का गाना ‘खाली खाली खाली पनिया वर्गी जिंदगी’ गा रही हैं। उनकी आवाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रही हैं। वीडियो को करीब 7 लाख लगों ने पसंद किया है। वहीं इस पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ये दिल पर लगा है। मिस यू सिड भाई”। वहीं आभूषण डिज़ाइनर फराह खान अली ने ढेर सारे फायर इमोजी कमेंट किए”। बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दु रोजिक ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा कि, ”बढ़िया”।

shehnaaz gill

आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सच कहूं तो मुझे गाने के बोल समझ नहीं आए लेकिन मुझे सना की आवाज बहुत पसंद है। वह जो कुछ भी गाती है, मुझे सब कुछ सुनने में मजा आता है…..इतिहास रचने के लिए पैदा हुई ये लड़की #ShehnaazGill”। एक यूजर ने लिखा है कि, ”रुला दिया यार। सिडनाज आप हमेशा मेरे फेवरेट हो”। एक ने लिखा कि, सना बेबी’। एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”भावुक कर दिया”।

shehnaaz gill

बिग बॉस 13 में साथ नजर आए थे शहनाज-सिद्धार्थ

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बिग बॉस 13 में साथ नजर आई थी। बिग बॉस के घर में ही दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बना और फिर दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया। बता दें कि बिग बॉस 13 का ख़िताब सिद्धार्थ शुक्ला ने ही जीता था।

shehnaaz gill

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का रिश्ता कायम रहा। दोनों की जोड़ी को फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया थ। शहनाज और सिद्धार्थ शादी भी करने वाले थे लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था और यह जोड़ी टूट गई।

Back to top button