इस बात में कोई शक नहीं है कि इस समय बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। 10 साल बाद सत्ता में आने के बाद बीजेपी पार्टी में कई बदलाव हुए। लेकिन अब आकाश के सितारे देश की राजनीति को एक बार फिर से हिलाने वाले हैं। इसमेन सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को ही होने वाला है। ज्योतिषियों की मानें तो बीजेपी को इस समय सूर्य महादशा में शुक्र की अन्तर्दशा 19 जून 2018 तक रहेगी।

कनाडा के मशहूर ज्योतिषी पवन कुमार शर्मा के अनुसार बीजेपी को शुक्र की अन्तर्दशा के समय आलोचना, असफलता, आरोप, हानि के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी कई तरह की अनैतिक गतिविधियों में जुट जाएगी। शुक्र पर शनि की दृष्टि पड़ रही है, इस वजह से देश की जनता पार्टी को दंड भी देगी। शनि को न्याय का देवता कहा जाता है।

आने वाले समय में हो सकता है बीजेपी को काफी नुकसान:

bjp muslim candidate list

केवल यही नहीं बीजेपी के कई नेताओं पर बड़े-बड़े आरोप भी लगेंगे और कईयों को दंड भी मिलेगा। पवन कुमार ने यह भी बताया कि आम जनता की नजरों में बीजेपी की छवि भी गिरेगी, जिससे आने वाले समय में बीजेपी को नुकसान हो सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि किसी महिला नेता की वजह से बीजेपी को बदनामी का भी सामना करना पड़ेगा। गोचर में शनि 26 अक्टूबर 2017 से लग्न से सातवें तथा चंद्रमा से दुसरे और सूर्य से दशवें स्नान में संचार करेगा।

खुलेआम बीजेपी नेता लगायेंगे एक दुसरे पर आरोप:

गोचर में शनि लगभग जनवरी 2020 तक धनु राशि में चलेगा और उसकी दृष्टि चौथे भाव में प्लूटो पर रहेगी। 19 जून 2018 से स भाजपा को 10 वर्षों के लिए चंद्रमा की महादशा भी मिलेगी। चन्द्रमा दुसरे भाव का स्वामी होकर छठे भाव में नीच राशि में स्थित है। चंद्रमा पर बारहवें भाव स्वामी शुक्र की दृष्टि है। इसके कारण जून 2018 के बाद भाजपा में अंतर्कलह तेजी से होनी शुरू हो जाएगी। इसके बाद सभी बीजेपी नेता एक दुसरे पर खुलेआम आरोप लगायेंगे। सूर्य की तुलना में चन्द्रमा काफी कमजोर है।

यह भी बताया जा रहा है कि इस वजह से 2019 में पार्टी केंद्र में अपने बलबूते पर बहुमत हासिल करने में असफल रहेगी। जनता बीजेपी के नीतियों और फैसलों की जमकर आलोचना करेगी। कुछ नेताओं को इस्तीफ़ा भी देना पड़ेगा। इस पार्टी से युवाओं का भी भरोसा उठता हुआ दिखाई देगा। केंद्र में बीजेपी की सत्ता बनवाने के पीछे सूर्य का बहुत बड़ा हाथ था, जो जून 2018 में समाप्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.