बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन-जूनियर NTR से रश्मिका-राम चरण तक, देखें साउथ के 10 फेमस स्टार्स के बचपन की फोटोज

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की पुरानी और बचपन की तस्वीरें वायरल होती है जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आती है। ऐसे में आज हम आपके लिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ स्टार्स की बचपन की तस्वीरें लाए है। तो आइए साउथ के 10 लोकप्रिय फिल्म स्टार्स के बचपन की तस्वीरों पर नजर डालते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

samantha ruth prabhu

मशहूर अभिनेत्री सामंथा ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की थी। उन्होंने लिखा था कि, ”हम अलग-अलग दिशाओं में बढ़ते हैं, फिर भी हमारी जड़ें एक रहती हैं”। इसमें वे अपनी मां और दो बड़े भाईयों संग नजर आ रही है।

अल्लू अर्जुन

allu arjun

‘पुष्पा’ यानी कि अल्लू अर्जुन बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे। इस तस्वीर में उन्हें पहचानना किसी के लिए भी बिल्कुल भी आसान नहीं है।

पूजा हेगड़े

pooja hegde

पूजा हेगड़े इस साल अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आई थीं। बचपन की तस्वीर में पूजा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। बता दें कि वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं।

अनुष्का शेट्टी

anushka shetty

अपने अभिनय से ख़ास और बड़ी पहचाना बना चुकी अनुष्का शेट्टी बचपन की इस तस्वीर में अपने भाइयों के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि अनुष्का के दो भाई है।

रश्मिका मंदाना

rashmika mandanna

आज के समय में रश्मिका मंदाना काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत है। दक्षिण भारतीय सिनेमा की यह मशहूर अदाकारा बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। इस पुरानी तस्वीर में वे फैंस का दिल अपनी एक्यूटनेस से जीत रही हैं।

जूनियर एनटीआर

jr ntr

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर कुछ सालों पहले काफी मोटे हुआ करते थे और इससे पहले वे दुबले ही थे लेकिन अब वे काफी फिट है। वहीं उनका बचपन आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

महेश बाबू

mahesh babu

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। महेश बाबू इस तस्वीर में अपनी पिता के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में उनके पिता उनके साथ खड़े है तो एक में उन्हें पिता ने गोद में लें रखा है।

नागा चैतन्य

naga chaitanya

इस तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा अभिनेता नगा चैतन्य है। बता दें कि नागा सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं।

राम चरण

ram charan

दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी अपने सुपरस्टार बेटे राम चरण के साथ नजर आ रहे हैं। राम चरण मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

कीर्ति सुरेश

keerthy suresh

यह अभिनेत्री है कीर्ति सुरेश। क्यूट सी स्माइल से कीर्ति फैंस का दिल जीत रही है। बता दें कि कीर्ति दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं।

Back to top button