बॉलीवुड

शादियां टूटी, लेकिन हौंसला नहीं, तलाक के बाद भी खुशहाल जीवन जी रही TV की ये 6 खूबसूरत हसीनाएं

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की चर्चा अक्सर होती है। उनकी फ़िल्में हो या फिर उनकी निजी जिंदगी वे हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। वहीं छोटे पर्दे की हसीनाएं भी इस मामले में पीछे नहीं है। टीवी एक्ट्रेसेस भी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है। आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जिनकी शादी सफल नहीं रही। उनका तलाक हो गया था लेकिन फिर वे आगे बढ़ने में सफल रही और आज खुशहाल जीवन जी रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

shweta tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में की थी और साल 2012 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। इसके बाद उनकी दूसरी शादी साल 2013 में अभिनव कोहली से हुई थी।

shweta tiwari raja and palak

श्वेता और अभिनव का तलाक तो नहीं हुआ लेकिन कुछ सालों से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। श्वेता की दोनों शादी असफल रही। बता दें कि श्वेता अपने बच्चो संग अकेली रहती हैं और वे खुश भी हैं। श्वेता की पहली शादी से बेटी पलक तिवारी और दूसरी शादी से बेटा रेयांश कोहली है।

जेनिफ़र विंगेट (Jenifer Winget)

jennifer winget karan

खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफ़र विंगेट (Jenifer Winget) ने साल 2012 में बॉलीवुड और टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। लेकिन साल 2014 में ही दोनों कलाकारों का तलाक हो गया था। वैसे इन सब चीजों को भूलकर जेनिफर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई थी।

डेलनाज़ ईरानी

delnaaz

जानी मानी अभिनेत्री डेलनाज़ ईरानी की शादी राजीव पॉल से हुई थी। 50 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने साल 1998 में राजीव से शादी की थी और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया था। बताया जाता है कि अब डेलनाज डीजे पर्सी करकरिया को डेट कर रही हैं।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

 rashami desai

अभिनेत्री रश्मि देसाई को अपने सह कलाकार नंदीश संधू (Nandish Sandhu) से प्यार हो गया था। दोनों ने धारावाहिक ‘उतरन’ में काम किया था और यहीं से दोनों एक दूजे को डेट करने लगे थे। कपल ने साल 2012 में शादी कर अपने प्यार को नया नाम दे दिया था लेकिन साल 2016 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे।

दलजीत कौर

daljit kaur

दलजीत कौर टीवी धारावाहिक ‘गुड्डन तुमसे प्यार ना हो पाएगा’ में काम कर चुकी हैं। इस सूची में दलजीत कौर का नाम भी शामिल है। 39 वर्षीय दलजीत ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी और 6 साला के बाद दोनों का रिश्ता साल 2015 में तलाक के साथ खत्म हो चुका था। बता दें कि इन दिनों दलजीत के पूर्व पति शालीन बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं।

जूही परमार (Juhi Parmar)

juhi parmar and sachin shroff

जूही परमार (Juhi Parmar) ने टीवी अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी। 41 वर्षीय जूही की शादी साल 2009 में सचिन से हुई थी और साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया था। बता दें कि कपल की एक बेटी है जिसका नाम समायरा श्रॉफ है। जूही अपनी बेटी के साथ रहती हैं।

Back to top button