बॉलीवुड

Video : 23 साल बाद गोविंदा से मिला उनका हमशक्ल, छू लिए पैर, असली-नकली को पहचान नहीं पाए फैंस

90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा कई सालों से बड़े पर्दे से दूर। है। हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। आज भी गोविंदा जहां जाते है वहां फंस का हुजूम उमड़ पड़ता है। गोविंदा की एक झलक केलिए फैंस बेताब नजर आते हैं। गोविंदा को अपने फैंस से काफी प्यार और सम्मान मिलता है।

govinda

हाल ही में गोविंदा के प्रति दीवानगी का एक अद्भुत नजारा देखने को मिला है। दरअसल गोविंदा से हाल ही में उनका एक जबरा फैन और उनका हमशक्ल मिला। ख़ास बात यह रही कि गोविंदा के फैन ने उनके पैर छू लिए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्ख़ियों में है जिसमें यह दृश्य देखने को मिल रहा है।

हाल ही में एक वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में गोविंदा अल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टा पर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि,”गोविंदा से मिलने आए उनके हमशकल मुंबई एअरपोर्ट पे”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोविंदा के साथ इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी मौजूद थीं। गोविंदा गाड़ी से उतरते है और उनसे मिलने उनका एक फैन आ जाता है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो हूबहू गोविंदा जैसा लग रहा है। अपने पसंदीदा अभिनेता को देखकर फैन काफी खुश हो जाता है और गोविंदा के पैर छू लेता है और उन्हें फूलों का गुलदस्ता देता है। गोविंदा को फैन ने यह भी बताया कि वो उनसे 23 साल पहले भी मिला था।

सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने हमशक्ल की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ”मुझे तो डुप्लीकेट वाला रियल लगा”। एक नई मजाकिया अंदाज में कमेंट कर लिखा कि, ”असली वाला तो एयरपोर्ट पर ही रह गया”।

govinda

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”असली वाला तो एयरपोर्ट ही रह गया”। एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट कर लिखा कि, ”गोविंदा का हमशक्ल”। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”इतना विनम्र और प्यारा व्यक्ति”। जबकि एक यूजर ने मजेदार कमेंट कर लिखा कि, ”बीवी तो गलत गोविंदा के साथ चली गई”।

govinda

बात अब गोविंदा के वर्कफ़्रंट की करें तो गोविंदा तीन साल से बड़े पर्दे से दूर है। ‘हीरो नंबर 1’ यानी कि गोविंदा साल 2019 में आख़िरी बार बड़े पर्दे पर देखने को मिले थे। इस दौरान उनकी फिल्म ‘रंगीला’ रिलीज हुई थी। लेकिन आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बहुत बुरा हाल हुआ था।

Back to top button