बॉलीवुड

छोटी सी ड्रेस में श्वेता तिवारी ने ढहाया कहर, बोल्ड लुक देख फैंस बोले- 22 साल की बेटी की मां हो

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी ने अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीता है। वहीं श्वेता अक्सर अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से भी फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी लड़की की तरह जवान नजर आती हैं।

shweta tiwari

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर वे अपने फैंस को अपना खूबसूरत और बोल्ड अंदाज दिखाती रहती हैं। कभी वे बोल्ड तस्वीर साझा करती है तो कभी कोई वीडियो। कई मौकों पर फैंस का उन्हें भरपूर साथ मिलता है तो कई बार अभिनेत्री को अपनी तस्वीरों और वीडियो पर ट्रोल भी होना पड़ता है।

shweta tiwari

एक बार फिर से छोटे पर्दे की यह बड़ी अभिनेत्री ट्रोल हो रही हैं। वजह है उनके कपड़े। हाल ही में अभिनेत्री बेहद छोटे कपड़ों में नजर आई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तीन बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उनके छोटे कपड़े देखकर कुछ लोग उन पर भड़क गए हैं।

shweta tiwari

तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा है कि, ”एक झलक देखें”। तस्वीरों में श्वेता पर्पल और
गुलाबी रंग की छोटी सी फ्रॉक में नजर आ रही हैं। अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से वे फैंस के होश उड़ा रही है। समाचार लिखे जाने तक श्वेता की इस पोस्ट को 1 लाख 95 हजार से अधिक लाइसक मिल चुके थे। वहीं इस पर यूजर्स और फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए।

shweta tiwari

तस्वीरों पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या आप तस्वीरें क्लिक करते वक्त टाइम मशीन का यूज करती हैं”। एक ने लिखा कि, ”छोटी बच्ची हो क्या?”। वहीं एक ने लिखा है कि, ”संतूर वाली मम्मी’। एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल किया और कमेंट किया कि, ”भूल गईं आप 22 साल की बेटी की मां हैं”।

shweta tiwari

इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय हैं श्वेता, तगड़ी हैं फैन फॉलोइंग

इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। इंस्टा पर उन्हें 39 लाख (3.9 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं। श्वेता का इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियो से भरा पड़ा है। इंस्टा पर 95 लोगों को फॉलो करने वाली श्वेता अब तक इंस्टा से 1063 पोस्ट साझा कर चुकी हैं।

shweta tiwari

दो शादी के बाद भी अकेली रह गईं श्वेता

बता दें कि श्वेता दो शादी कर चुकी है और उनकी दोनों शादियां सफल नहीं रही। पहली शादी उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से की थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी हैं। बता दें कि श्वेता और राजा का साल 2012 में तलाक हो गया था।

shweta tiwari raja and palak

इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम रेयांश कोहली है लेकिन यह शादी भी असफल रही। बता दें कि कुछ सालों से अभिनव और श्वेता अलग-अलग रह रहे हैं।

Back to top button