बॉलीवुड

Video : 27 साल पहले शादी कर अमेरिका चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब भारत आई तो कहा- बावर्ची बन गई थी

80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे समय बाद चर्चाओं में आई हैं। शादी करने के बाद मीनाक्षी ने भारत और बॉलीवुड छोड़ दिया था। वे अपने पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं हालांकि अब वे वापस अपने दश लौट चुकी हैं और हाल ही में अभिनेत्री को देश के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


हाल ही में प्रसारित हुए ‘इंडियन आइडल 13’ के एक एपिसोड में मीनाक्षी शेषाद्रि नजर आई थीं। इस दौरान वे बतौर मेहमान शो पर पहुंची थीं। कंटेस्टेंट्स ने उनके सामने उनकी फिल्मों के मशहूर गानों पर प्रस्तुति दी। इस दौरान मीनाक्षी ने ढेर सारी बातचीत की और शो के जजेस हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ एवं विशाल ददलानी संग कुछ साउथ इंडियन डिशेज का लुत्फ़ भी उठाया।

1995 में हुई थी मीनाक्षी की शादी

meenakshi seshadri with husband

मीनाक्षी ने उस समय शादी कर ली थी जब वे अपने फ़िल्मी करियर में शिखर पर चल रही थी। साल 1995 में उनकी शादी इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से हुई थी। शादी के आबाद मीनाक्षी पति संग अमेरका जाकर रहने लगी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए। एक बेटा और एक बेटी। बेटे का नाम जोश मैसूर है और बेटी का नाम केंद्रा मैसूर (Kendra Mysore) है।

meenakshi seshadri

मीनाक्षी शेषाद्रि ने ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर सभी जजेस और प्रतियोगियों के सामने कहा कि, ”मैं यूएस में गई, मां बनी, पत्नी बनी, सब बनी और बावर्ची भी बनी। अब मैं कह सकती हूं कि मैं साउथ इंडियन खाना काफी अच्छा बना लेती हूं”।

सोनी टीवी ने साझा किया प्रोमो वीडियो

एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने से पहले सोनी टीवी ने अपने आधकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया था। साथ में कैप्शन में लिखा था कि, ‘मीनाक्षी जी है एक बढ़िया कुक भी और उनके स्वस्थ खाने में डबल तड़का लगाया है देबोष्मिता के सुरो ने!’

बता दें कि मीनाक्षी 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। फैंस ने उनके अभिनय के साथ ही उनकी खूबसूरती को भी खूब सराहा है। अब भी वे पहले की तरह ही खूबसूरत नजर आती हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”इतने सालों बाद मीनाक्षी शेषाद्रि जी को देखकर खुशी हुई”। जबकि एक ने लिखा कि, ”वह सच्ची सुंदरता हैं”।

मीनाक्षी ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है। उनकी कई फ़िल्में सफल रही है। उनकी बेहतरीन फिल्मों में हीरो (1983), स्वाति (1986), दिलवाला (1986), इनाम दस हजार (1987), शहंशाह (1988), जुर्म (1990), घायल (1990), घर हो तो ऐसा (1990) सहित अन्य फ़िल्में शामिल है।

एक समाय मीनाक्षी ने बॉलीवुड पर राज किया लेकिन अचानक बॉलीवुड और देश छोड़ देने के चलते उनके फैंस हैरान थे। अमेरिका में मीनाक्षी करीब 25 सालों तक रही और एक गुमनाम जीवन जीया लेकिन अब वे दोबारा सुर्ख़ियों में है। अब अपने परिवार संग वे भारत लौट चुकी हैं। उम्मीद है कि जल्द ही बड़े पर्दे पर भी इ नजर आ जाए।

Back to top button