बॉलीवुड

जया बच्चन ने कहा था- बिन शादी मां बने नातिन तो कोई समस्या नहीं, अब नव्या ने कह दी इतनी बड़ी बात

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री और सपा नेत्री जया बच्चन ने एक बड़ा बयान देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर उनकी नातिन नव्या बिन शादी के मां बनेंगी तो इससे उन्हें कोई समस्या नहीं होगी। वहीं अब नानी के उस ब्यान पर नव्या ने अपनी बात रखी है।

jaya bachchan and navya naveli nanda 2

बता दें कि कुछ दिनों पहले जया बच्चन ने नातिन के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में हिस्सा लिया था। तब जया ने नातिन के सामने ही इस तरह की बातें कही थी। जया ने नातिन के सामने फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी के बारे में बात की थी। साथ ही आज कल के रिश्तों के बारे में भी बात की थी और यह कहा था कि आज के समय में प्यार के साथ ही फिजिकल अट्रैक्शन होना भी जरूरी है

navya naveli

नातिन के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में रिलेशनशिप को लेकर जया ने कहा था कि, ”आजकल रिलेशन में फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी बहुत जरूरी है। हमारे समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे, लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं? लंबे समय तक चलने वाला रिश्ते में यह जरूरी है”।

jaya bachchan and navya naveli nanda

अभिनेत्री ने आगे बताया था कि, ”अगर फिजिकल रिलेशन नहीं है तो यह बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। आप प्यार और फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के सहारे जीवन नहीं चला सकते। मुझे लगता है यह बहुत जरूरी है”। साथ ही जया ने कहा था कि नव्या बिन शादी बच्चे करती है तो उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है।

navya naveli nanda

वहीं अब हाल ही में एक समाचार चैनल से बातचीत में नव्या नवेली नंदा ने कहा है कि, ”मुझे कोई परेशानी नहीं है अगर आपके बिना शादी के भी बच्चा है, मुझे वास्तव में कोई समस्या नहीं है”। वहीं जब नव्या से यह पूछा गया कि क्या उन्हें मीडिया में जया बच्चन के बयान से पैदा हुए हंगामें की उम्मीद थी ? इस पर उन्होंने कहा कि, ”मुझे लगता है कि इस पॉडकास्ट का पूरा बिंदु एक सुरक्षित बनाना था महिलाओं के लिए और मुझे लगता है कि हम ऐसा करने में सक्षम थे, मैंने उनसे रिश्तों, दोस्ती जैसी किसी भी चीज़ के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास और सहज महसूस किया”।

jaya bachchan and navya naveli nanda

नव्या ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”हमारे पास एक एपिसोड था, जहां हम महिलाओं के स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में बात कर रहे थे, इसलिए, मुझे लगता है कि जब आप ऐसा वातावरण बनाते हैं, जो मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि भारत में एक महिला के रूप में हमारे लिए महत्वपूर्ण है, तो आप इन चीजों के बारे में असहज महसूस नहीं करते हैं। इसलिए पॉडकास्ट शो बहुत आरामदायक हो। बातचीत आसान थी और मैंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कदम रखा”।

Back to top button