बॉलीवुड

Video: 19 साल के लड़के पर फिसला जान्हवी का दिल, ले लिया अब्दु रोजिक का फोन नंबर, करती रही फ्लर्ट

बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जान्हवी की इस फिल्म को अच्छी रिव्यू मिले हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकन का दिल जीत लिया है। जान्हवी ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से किया है।

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर ने फिल्म के कई प्रमोशल इवेंट्स में हिस्सा लिया। वहीं वे फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो में भी पहुंची। जबकि हाल ही म उन्हें बिग बॉस 16 के घर में देखा गया। जहां जान्हवी बिग बॉस 16 के सबसे छोटे और चर्चित प्रतियोगी अब्दु रोजिक से भी फ्लर्ट करती हुई नजर आईं।

janhvi kapoor

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में जान्हवी कपूर अब्दु संग बातचीत करती हुई नजर आ रही है। वहीं साथ में अभिनेता सनी कौशल भी मौजूद हैं। बता दें कि सनी अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई है और फिल्म ‘मिली’ में जान्हवी के साथ अहम रोल में नजर आ रहे है।

दोनों कलाकार हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 16 में पहुंचे थे। कुछ घंटों पहले मेकर्स ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि, ”अब्दु और जान्हवी की ये प्यारी मुलाक़ात बनाएगी #ShukravaarKaVaar को और भी हसीन और मजेदार”’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो की शुरुआत में सनी और जान्हवी प्रतियोगियों के बीच प्रवेश कर रहे है। जान्हवी घर में एंट्री लेने के साथ ही अब्दु से सवाल करती है कि, मैं आज कैसी लग रही हूं। जवाब में अब्दु कहते हैं कि, “ब्यूटीफुल”। लेकिन जान्हवी इससे खुश नहीं होती हैं और बोलती हैं कि, ये अब्दु सबको बोलते हैं तो उन्हें कोई और कॉम्लीमेंट दें। आगे जाह्नवी अब्दु से कहती हैं कि उन्होंने अब्दु का नंबर भी याद कर लिया है।

जान्हवी अब्दु का नंबर भी बताती हैं। इसके बाद जान्हवी अब्दु के कान में कुछ कहती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्हें उनका नंबर याद है कि नहीं। अब्दु इसके बाद बेहद खुश नजर आते है और कहते हैं कि, उन्हें कॉल कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस हॉउस में जान्हवी नीले रंग की वनपीस ड्रेस में बेहद सुंदर नजर आ रही थीं।

सलमान ने की जानह्वी-सनी संग मस्ती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस में सलमान खान ने भी जान्हवी और सनी संग मस्ती की। सलमान ने जान्हवी और सनी को ऑडियो ट्रेक पर एक्ट करने के लिए कहा जिसे सनी और जाह्ववी ने बखूबी किया जिसे देखकर सलमान भी खुश हो गए।

Back to top button