बॉलीवुड

ड्राइवर संग इश्क लड़ा रही सुष्मिता की भाभी चारु, कहा- पति ने ब्लॉक कर दिया, किसी पर भरोसा नहीं

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी एवं टीवी अभिनेत्री चारु आसोपा के बीच रिश्ते में एक बार फिर से उथल-पुथल मची हुई है। दोनों के बीच रिश्ता एक बार फिर से डगमगा गया है। इसी बीच दोनों एक दूजे पर खूब आरोप भी लगा रहे है।

charu asopa

अब राजीव सेन ने अपनी पत्नी को लेकर काफी बड़े और हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। हाल ही में चारु ने कहा था कि पति राजीव को शक रहता था कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा हैं तो वहीं राजीव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वे कभी भी चारु असोपा को माफ़ नहीं करेंगे।

राजीव को था शक, चारु का अफेयर ड्राइवर के साथ चल रहा

Rajeev Sen and Charu Asopa 4

हाल ही में एक बार फिर से चारु अपने पति राजीव पर आगबबूला हुई है। उन्होंने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही यह भी कहा हैं कि राजीव को मुझ पर शक था कि मेरा अफेयर ड्राइवर के साथ चल रहा है। चारु के इस हैरान कर देने वाले खुलासे के बीच दोनों को लेकर एक बार फिर से चर्चाएं तेज हो गई है।

चारु ने कहा- गर्भवती होने के दौरान मुझे धोखा मिला

Rajeev Sen and Charu Asopa 4

जहां चारु ने पति पर यह आरोप लगाया कि वे मुझ पर शक किया करते थे तो वहीं राजीव को लेकर चारु ने यह भी कहा कि मुझे राजीव से उस समय धोखा मिला जब मैं गर्भवती थीं। इसके अलावा अभिनेत्री ने पति पर घरेलू हिंसा जैसे आरोप भी लगाए।

मुझे राजीव ने ब्लॉक कर दिया

rajeev sen and charu asopa

चारु ने आगे बताया कि, ”उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। वो मेरी बात सुनते भी नहीं हैं। अब मैं बस मूव ऑन करना चाहती हूं अपनी बेटी के साथ। मेरा रिश्ता अब एक मजाक बन गया है। मैं नेशनल जोक बन गई हूं। सुष्मिता ने भी कभी नहीं जोर दिया कि इसे चलाओ। जिस चीज में आपकी खुशी हो वो करो”।

rajeev sen and charu asopa

”मुझे अब जिंदगी में किसी पर भी भरोसा नहीं है। यहां तक कि मेरी मां ने भी मेरा साथ नहीं दिया। पति और मां दोनों ने सपोर्ट नहीं किया। मैंने राजीव के बैग में भी कुछ सामान देखा था जिसके बाद मुझे पता चला कि वो मुझे धोखा दे रहे हैं।

rajeev sen and charu asopa

कितना बीमार दिमाग है उसे मेरे ऊपर ऐसे झूठे आरोप लगाने पड़े हैं। वह हर समय वुमन कार्ड खेलना चाहती है। उसने अपना दिमाग खो दिया है और उसके लिए मेरा सारा सम्मान भी खो दिया है। उसके पास कोई सबूत नहीं है लेकिन उसका अहंकार बहुत ऊपर चला गया है। मेरा पूरा परिवार उससे प्यार करता था और मुझसे ज्यादा उसका समर्थन करता था, फिर भी इस तरह के शर्मनाक आरोप। मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं उसे इस चीज और अपमान के लिए कभी माफ नहीं करूंगा”।

Back to top button