Viral

पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी विदाई, दुल्हन को हाथ-पैर पकड़कर ले गए लोग, देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया पर हर दिन हमें कई तरह के फनी वीडियो देखने को मिलते है। कई वीडियो ऐसे होते है जो हमारा दिल जीत लेते हैं और कई वीडियो ऐसे भी होते है जो हमारा दिल दुखा जाते है। तरह-तरह के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को अक्सर, आए दिन देखने को मिलते है।

वैसे आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फनी वीडियो भारी मात्रा में सामने आते है। फनी वीडियो हर किसी को पसंद आते है। वैसे भी जो चीज लोगों को हंसाती है उसे कौन पसंद नहीं करेगा। हालांकि कई वीडियो इस मामले में काफी आगे होते है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है।

marriage

गौरतलब है कि देव उठनी ग्यारस के साथ देश में एक बार फिर से शादी-ब्याह के सीजन की शुरुआत हो जाएगी। शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है। कभी दुल्हन कोई हरकत कर देती है तो उसका वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी दूल्हा कुछ अलग कर जाता है। वहीं कई बार महफ़िल बाराती लूट ले जाते है। फिलहाल एक दुल्हन अपने एक वीडियो से सभी का ध्यान खींच रही है।

marriage

जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है वो दुल्हन की विदाई के समय का है। इसमें एक दुल्हन ने जो किया है वो आपको पेट पकड़ पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देगा। दुल्हन ने जो किया वो तो ठीक है लेकिन उसके करीबियों ने जो उसके साथ किया वो उससे भी ज्यादा मजेदार है।

एक दुल्हन विदाई के दौरान बहुत रोटी हुई नजर आ रही है। उसका अपना मायका छोड़ने का मन नहने कर रहा है लेकिन कुछ लोग उसे जबरदस्ती उठाकर लाते है और कार में बैठकर उसकी विदाई करवाते है। दुल्हन किसी छोटे बच्चे की तरह गला फाड़ फाड़कर रो रही है। वहीं एक महिला और एक पुरुष उसके हाथ-पैर पकड़कर उसे उठाकर ले जा रहे है।

funny video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दुल्हन की विदाई जबरदस्ती हो रही है। इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के यूजर ने साझा किया है। साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”किसी को टैग करें”। वीडियो पर लोगों ने खूब मजेदार कमेंट किए है। एक ने लिखा है कि, ”ओह मेरे भगवान”। एक ने लिखा कि, ”बस ऐसी ही विदाई अपन को भी लाइव देखना है”। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”अल्लाह ऐसा भी क्या”।

Back to top button