बॉलीवुड

इन एक्ट्रेस ने आधी उम्र के मर्दों संग जमकर किया रोमांस, तब्बू 24 साल छोटे लड़के संग हुई हमबिस्तर

बॉलीवुड फिल्मों में कब, क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अक्सर बॉलीवुड अभिनेता अपने से उम्र में कई साल छोटी हीरोइन संग रोमांस करते हुए नजर आते हैं वहीं कई बार ऐसा अभी होता है जब कोई अभिनेता अपने से उम्र में कई साल बड़ी एक्ट्रेस संग रोमांस करता हुआ नजर आया या अभिनेत्री अपने से छोटी उम्र के अभिनेता संग इश्क लड़ाती हुई नजर आईं।

बॉलीवुड की कए फिल्मों में ऐसा देखने को मिला है। कई हसीनाओं ने फिल्मों में खुद से कई साल छोटे एक्टर्स संग बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था। आइए आज आपको इस लेख में हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

रेखा और अक्षय कुमार

rekha and akshay kumar

सबसे पहले बात करते है सदाबहार अदाकारा रेखा और सुपरस्टार अक्षय कुमार के बारे में। दोनों कलाकारों के बीच उम्र का अंतर 13 साल का है। रेखा अक्षय से 13 साल बड़ी हैं। दोनों ने साथ में साल 1996 में आई फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में काम किया था।

rekha and akshay kumar

दोनों के बीच इस फिल्म में गजब के इंटीमेट और बोल्ड सीन फिल्माए गए थे। इस जोड़ी ने तब बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था। बता दें कि तब दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी।

दीपा साही और शाहरुख खान

deepa sahi and shahrukh khan

दीपा साही और शाहरुख खान भी बड़े पर्दे पर साथ काम कर चुके हैं।

deepa sahi and shahrukh khan

फिल्म ‘माया मेमसाहब’ में दीपा साही ने खुद से छोटे शाहरुख़ ख़ान संग काम किया था। बता दें कि दीपा शाहरुख़ से करीब तीन साल बड़ी हैं।

डिंपल कपाड़िया और अक्षय खन्ना

dimple kapadia

डिंपल कपाड़िया और अक्षय खन्ना ने साथ में फिल्म ‘दिल चाहता हैं’ में काम किया था। इस फिल्म में यह जोड़ी रोमांस भी करती हुई नजर आई थीं। आपको बता दें कि जहां डिंपल की उम्र 65 साल हैं तो वहीं अक्षय खन्ना 47 साला के हैं। दोनों कलाकारों के बीच उम्र में 18 साल का अंतर है।

तब्बू और ईशान खट्टर

tabu

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने तो सारी हदें पार कर दी थी। हाल ही में तब्बू ने अभिनेता ईशान खटटर के साथ फिल्म ‘अ स्वीटेबल बॉय’ में जबरदस्त रोमांस किया था।

फिल्म में दोनों के बीच इंटीमेट सीन भी थे। वहीं दोनों ने एक-दूजे को किस भी किया था। बता दें कि ईशान जहां अभी महज 27 साल के हैं तो वहीं तब्बू की उम्र 51 साल हैं।

डिंपल कपाड़िया

leela film dimple kapadia

डिंपल कपाडिया का नाम इस सूची में एक बार फिर से शामिल है। उन्होंने साल 2002 में आई ‘लीला’ नाम की फिल्म में भी खुद से उम्र में छोटे लड़के संग रोमांस किया था। एक प्रोफेसर के किरदार में नजर आई डिंपल के अभिनय को काफी तारीफें मिली थी।

Back to top button