बॉलीवुड

काशी के कायाकल्प ने जीत लिया साउथ एक्टर का दिल, नरेंद्र मोदी की करी तारीफ़, PM ने दिया ऐसा जवाब

हाल ही में उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर का कायाकल्प हुआ है। उज्जैन में करोड़ों रुपयों की लागत से तैयार हुए ‘महाकाल लोक’ का लोकार्पण हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। वहीं इससे ठीक पहले बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में विश्वनाथ मंदिर परिसर का कायाकल्प हुआ था।

bhagwan shiv

काशी में बाबा विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग और उज्जैन में बाबा महाकाल ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर का कायाकल्प अद्भुत और अलौकिक है। हाल ही में काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर का कायाकल्प देखकर दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता भी हैरान रह गए और उनका दिल गदगद हो गया।

काशी की बदली-बदली और अद्भुत काया देखकर दक्षिण भारतीय अभिनेता विशाल काफी खुश हुए। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया जो कि काफी सुर्ख़ियों में है। ट्वीट करते हुए विशाल ने लिखा है कि, ”प्यारे मोदी जी, मैंने काशी का दौरा किया। वहां पर दर्शन/पूजा शानदार रही। गंगा नदी के पवित्र पानी को छुआ। वहां के मंदिरों को रेनोवेट कर आपने जो ट्रांसफॉर्मेशन किया है, उसके लिए भगवान आपका भला करे। अब वे पहले से ज्यादा अद्भुत दिखते हैं। हर किसी के लिए काशी घूमना आसान हो गया है। आपको इसके लिए सलाम है”।

विशाल के ट्वीट का जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए विशाल को जवाब में लिखा कि, ”खुशी हुई कि आपका काशी में शानदार अनुभव रहा”। विशाल के ट्वीट और पीएम मोदी के इस ट्वीट की खूब सराहना हो रही है। फैंस और सोशल मीडिया इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

pm modi and actor vishal

कौन है विशाल ?

विशाल दक्षण भारतीय सिनेमा के अभिनेता होने के सतह ही फिल्म निर्माता भी हैं। 45 वर्षीय विशाल का जन्म 29 अगस्त 1977 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था विशाल का पूरा नाम विशाल कृष्णा रेड्डी है। वे साउथ के जाने-माने कलाकार हैं।

 

विशाल ने फ़िल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। फिल्म निर्देशन की बारीकियां सीखने के बाद अभिनेता ने अभिनय में हाथ आजमाया। अभिनय के क्षेत्र में वे काफी सफल भी रहे और बतौर मुख्य अभिनेता अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है। उन्होंने सबसे पहले मुख्य भूमिका फिल्म Chellamae में निभाई थी। साल 2004 में आई यह फिल्म रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी। इसके बाद विशाल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

करीब 18 सालों से विशाल कृष्णा रेड्डी तमिल सिनेमा में काम कर रहे हैं। अपने करियर में उन्होंने Sandakozhi, Thimiru, Thaamirabharani और Malaikottai जैसी कई शानदार फ़िल्में दी है। उनकी एक्शन से भरपूर फ़िल्में फैंस को काफी पसंद आती है।

vishal krishna reddy

विशाल अभिनेता और निर्माता के अलावा छोटे पर्दे पर होस्ट की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में एक टॉक शो होस्ट किया था। विशाल एक प्रोडक्शन हॉउस के मालिक है। इसके अंतर्गत वे खुद फिल्मों का निर्माण करते हैं।

Back to top button