बॉलीवुड

10 साल से शाहरुख़ संग साये की तरह है यह महिला, हमेशा बुरे वक्त में खड़ी रहती है साथ, देखें फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ ख़ान 2 नवंबर को 57 साल के हो चुके हैं। शाहरुख़ खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। शाहरुख़ बॉलीवुड के सबसे अमीर और दुनिया के तीसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं। उनकी कुल सम्पत्ति 6500 करोड़ रुपये से भी अधिक बताई जाती है।

shahrukh khan

शाहरुख़ खान ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर पूरी दुनिया में फैंस बनाए है। शाहरुख़ ख़ान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से की थी। इससे पहले शाहरुख़ ने ‘फ़ौजी’ नाम के टीवी धारावाहिक में भी काम किया था। इसके बाद बॉलीवुड में आए और पूरी दुनिया में छा गए।

shahrukh khan

शाहरुख़ खान से जुड़ी हर एक चीज बेहद चर्चा में रहती है। शाहरुख़ ख़ान अपने परिवार के साथ मुंबई में ‘मन्नत’ नाम के बंगले में रहते हैं। इसकी कीमत 200 करोड़ रुपये है। यह बंगला हमेशा चर्चा में रहता है। इसके अलावा शाहरुख़ की और भी कई चीजें भी सुर्खियां बटोरती है। बात पूजा ददलानी की ही कर लेते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि पूजा ददलानी कौन है। तो आपको बता दें कि पूजा शाहरुख़ की मैनेजर है। पूजा सालों से शाहरुख़ के साथ है। वे उनके साथ सदा साये की तरह रहती है। ख़ास बात यह है कि शाहरुख़ और पूजा एक ही दिन अपना जन्मदिन मनाते हैं। पूजा ददलानी का जन्म भी 2 नवंबर को ही हुआ था।

shahrukh khan and pooja dadlani

पूजा शाहरुख़ खान से 18 साल छोटी है। जहां शाहरुख़ का जन्म दो नवंबर 1965 को हुआ था तो वहीं पूजा का जन्म 2 नवंबर 1983 को हुआ था। पूजा बीते 10 साल से शाहरुख़ संग काम कर रही हैं। साल 2012 से वे शाहरुख़ के साथ जुड़ी थी। बताया जाता है कि पूजा शाहरुख़ के लिए वर्क मैनेज करती है। इसके साथ ही वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का काम भी देखती है।

shahrukh khan and pooja dadlani

बता दें कि पूजा का शाहरुख़ के साथ ही उनके परिवार के साथ भी बेहद अच्छा रिश्ता है। उनकी शाहरुख़ की पत्नी गौरी ख़ान, उनके बच्चों सुहाना ख़ान, आर्यन ख़ान और अबराम खान संग भी अच्छी बॉन्डिंग है। आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि पूजा शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की को-प्रोड्यूसर भी रही हैं।

shahrukh khan

शाहरुख़ के लिए सिर्फ मैनेजर ही नहीं बल्कि परिवार का हिस्सा हैं पूजा

पूजा शाहरुख़ खान के लिए उनकी मैनेजर ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्य की तरह है। जब शाहरुख़ दिग्गज और महान गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे तब पूजा उनके साथ मौजूद थी। वहीं साल 2021 मे जब शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में सुनवाई चल रही थी तब पूजा भावुक हो गई थीं।

Back to top button