बॉलीवुड

24 साल की लड़की पर आया 56 साल के एक्टर का दिल, दोनों करने जा रहे शादी, ऐसे शुरू थी हुई लव स्टोरी

कहा जाता है कि प्यार धर्म, जाति, रंग, उम्र नहीं देखता है। प्यार तो किसी को भी, किसी से भी, कहीं भी, कैसे भी हो जाता है। दुनियाभर में प्यार से संबंधित कई रोचक और अजीब तरह के मामले सामने आते है। आज हम आपसे दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक अभिनेता की प्रेम कहानी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

bablu prithviraj

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 56 वर्षीय दक्षिण भारतीय अभिनेता बबलू पृथ्वीराज को एक 24 साल की लड़की से प्यार हो गया है। वहीं अब दोनों का रिश्ता और आगे बढ़ने वाला है। यानी कि अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की प्रेम कहानी और दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

bablu prithviraj

बबलू पृथ्वीराज की 24 साल की गर्लफ्रेंड का नाम शीतल है। बता दें कि शीतल जिम ट्रेनर हैं। 24 साल की शीतल अब 56 साल के बबलू से शादी करने जा रही है। बबलू से शादी करके शीतल उनकी दूसरी पत्नी बनेंगी। बता दें कि बबलू इससे पहले एक शादी और कर चुके थे। उनका एक बच्चा भी है लेकिन पत्नी से बबलू का रिश्ता टूट गया था।

bablu prithviraj

पहली शादी टूटने के बाद बबलू अकेले पड़ गए थे और उन्हें अकेला अपन सता रहा था। इसी बीच उनकी मुलाकात 24 साल की जवान लड़की शीतल से हो गई। मुलाकात हुई, बातचीत आगे बढ़ी और दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे। वहीं अब दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। हाल ही में बबलू ने शीतल से शादी करने की घोषणा कर दी है।

bablu prithviraj

32 साला छोटी लड़की संग शादी करने पर बबलू खूब ट्रोल भी हो रहे हैं लेकिन उन्हें इससे कोइ फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने साफ़-साफ़ कह दिया है कि आखिर इसमें गलत क्या है। मैं अभी दिल से जवान हूं। हाल ही में दक्षिण भारतीय अभिनेता ने शीतल से शादी करने की बात का खुलासा मीडिया के सामने किया है।

bablu prithviraj

जिम ट्रेनर है 24 साल की शीतल

जिम ट्रेनर शीतल और बबलू पृथ्वीराज की मुलाक़ात जिम में हुई थी। शुरुआत में ही दोनों एक दूजे के करीब आने लगे थे। यह वो समय था जब बबलू अपने निजी जीवन में अकेले थे। वे अपनी पत्नी से अलग हो चुके थे। उन्हें किसी सहारे की तलाश थी और तब उनके जीवन में शीतल की एंट्री हुई।

bablu prithviraj

बबलू और शीतल का रिश्ता बहुत अच्छे से आगे बढ़ रहा है। दोनों के बीच उम्र में 32 साल का अंतर है इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी है। दोनों को उम्र के इस फासले से कोइ फर्क नहीं पड़ता है। शीतल ने कहा है कि उम्र सिर्फ नंबर गेम है और कुछ नहीं।

bablu prithviraj

शीतल और बबलू साथ में जिम करते हैं और अपनी फिटनेस के लिए यह कपल काफी जागरूक है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। शीतल के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा है कि, शीतल उन्हें अच्छे से समझती हैं। उनके मुश्किल समय में शीतल ने उनका साथ दिया था।

bablu prithviraj

Back to top button