बॉलीवुड

हिमेश-नेहा-सोनाक्षी सहित रो पड़ा हर कोई, इस शख्स का गीत ‘..बाकी थोड़ी सी है जिंदगी’ सुन कर

बॉलीवुड की दो मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा एवं हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. दोनों अभिनेत्रियां अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में हाल ही में दोनों देश के सबसे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ पर पहुंची.

huma and sonakshi

बता दें कि फिलहाल ‘इंडियन आइडल’ का 13वां सीजन चल रहा है. शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे थे जबकि रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी आई थीं. दोनों ने इस दौरान प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सभी प्रतियोगियों ने अपनी दमदार गायकी से मेहमानों का दिल जीत लिया लेकिन एक प्रतियोगी ने तो मेहमानों की आंखों को नम कर दिया था. एक प्रतियोगी का गाना सुनकर सोनाक्षी सिन्हा भावुक हो गई थीं. उनकी आंखों में आंसू आ चुके थे. जबकि जज और गायिका नेहा कक्कड़ भी अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर सकी.

neha and sonakshi

जब प्रतियोगी विनीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाया तो हर कोई दंग रह गया. वहीं सोनाक्षी और नेहा तो रो पड़ीं. सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया था. इसमें विनीत गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और उनका शानदार गीत सुनकर सोनाक्षी एवं नेहा रो पड़ती हैं

विनीत सिंह ने जब सोनू निगम द्वारा गाया गया गाना ‘अभी मुझमें कहीं बाकी थोड़ी सी है जिंदगी….’ गाया तो सेट पर माहौल ही बदल गया था. उन्होंने हुमा और नेहा की आंखें नम कर दी थी. वहीं प्रतियोगी रूपम भी फूट फूट कर रो पड़ी. इतना ही नहीं जज हिमेश रेशमिया भी भावुक हो गए थे और अन्य प्रतियोगी भी रोने लगे. वहीं सभी जजेस, प्रतियोगियों और मेहमानों ने विनीत सिंह को स्टैंडिंग ओवेशन दिया.

vineet singh

बता दें कि विनीत सिंह ‘इंडियन आइडल 13’ के सबसे पसंदीदा और सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन चुके हैं. समय के साथ उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही हैं. इस सीजन के सभी 15 प्रतियोगियों में से वे एक चर्चित नाम बन चुके हैं. वैसे आपको बता दें कि विनीत का ‘इंडियन आइडल 13’ में आने से पहले ही संगीत की दुनिया में नाम था.

बात अब सोनाक्षी और हुमा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ की करें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में महत राघवेंद्र और जहीर इकबाल भी अहम रोल में है. इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया है.

Back to top button