बॉलीवुड

‘पीछे से कोई और खेल गया…’, कमाल आर खान ने मांगी सलमान खान से माफी, करण जौहर का भी लिया नाम

हमेशा अपने बयानों और ट्वीट से चर्चा में बने रहने वाले अभिनेता एवं स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने अब अपने एक ट्वीट से फिर सुर्खियां बटोर ली है. हमेशा बॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स को अपने निशाने पर लेने वाले कमाल ने अब अभिनेता सलमान खान और निर्देशक करण जौहर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

krk

कमाल आर खान ने सलमान खान से माफी मांगी है और करण जौहर का नाम भी लिया है. हाल ही में कमाल द्वारा किए गए ट्वीट सुर्ख़ियों में है. लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है. यह भी आपको जरूर जानना चाहिए. पहले आइए देखते है कि कमाल ने सलमान और करण को लेकर क्या कहा है.

krk

रविवार को ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि, ”मैं सभी मीडिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि जैसा मैंने सोचा था वैसे नहीं है, सलमान खान मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे. पीछे से कोई और खेल गया. भाई जान सलमान खान मैं आपको गलत समझने के लिए माफी चाहता हूं और अगर मैंने आपको किसी भी तरह से दुख पहुंचाया हो तो उसके लिए माफी मांगता हूं. मैं खुद से फैसला करता हूं कि आपकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा”.

कमाल यह ट्वीट करके ही नहीं रुके. इसके बाद आगे उन्होंने एक ट्वीट और किया. अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”कई लोगों को अभी भी लगता है कि करण जौहर मेरी गिरफ्तारी के पीछे थे. मैंने पहले भी कहा है कि मेरी गिरफ्तारी के साथ करण जौहर का कोई लेना देना नहीं है. धन्यवाद”.

कमाल के ये दोनों ही ट्वीट सुर्ख़ियों में है. लोग इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”राशिद
खान खुद था ! या फिर शायद राशिद कुमार”. एक यूजर ने लिखा कि, ”अच्छा निर्णय. अब सलमान भाई के फैन्स ने KRK से कहा सॉरी”. एक ने लिखा कि, ”क्यों डर गए हो क्या”. जबकि एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”तू अब गंगा नहा के आ भाई”.

krk

बता दें कि सलमान खान ने साल 2021 केआरके के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. केआरके ने सलमान की फिल्मों के रिव्यू किए थे और यह बात सलमान को पसंद नहीं आई थी. सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि कामुकदमा दर्ज करवा दिया था.

krk and salman khan

वहीं कुछ दिनों पहले विवादित ट्वीट्स और छेड़छाड़ के मामले में कमाल को पुलिस ने 30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से कमाल को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था. यह खबर सामने आई कि कमाल पर एक एक्ट्रेस से सेक्शुअल फेवर मांगने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था.

krk

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहे थे KRK…

गिरफ्तारी के बाद कमाल 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहे थे. कमाल ने इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर भी विवादित ट्वीट किए थे. उनके खिलाफ विवादित ट्वीट्स को लेकर युवा सेना के लीडर राहुल कनाल ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी.

Back to top button