बॉलीवुड

विराट का होटल रुम से वीडियो वायरल, भड़के कोहली, कहा – लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करिए और किसी..

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कुछ घंटों पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसे जारी करके पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

virat kohli

दरअसल बात यह है कि विराट कोहली ने जो वीडियो साझा किया है वो उनके होटल रुम का है. बता दें कि इन दिनों विराट कोहली टी-20 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रलिया में है. हाल ही में उनके एक होटल रुम का एक वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

फैंस के इस हरकत पर अब विराट कोहली भड़क गए हैं. वराट कोहली ने इसे लेकर फैंस पर जमकर भड़ास निकली है. उन्होंने वो वीडियो साझा किया है जिसमें उनके होटल रुम का नजारा देखने को मिल रहा है. इसमें विराट की ढेर सारी चीजें देखने को मिल रही है. इस वीडियो पर लिखा हुआ है कि, ”किंग कोहली का होटल रूम”.

virat kohli

विराट इस विडेप पर भड़क गए और अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की बात कही. किंग कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उतावले होते हैं और मैंने हमेशा इस बात को सराहा है. लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इसे देखकर मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर पागल हो रहा हूं.

अगर मुझे मेरे ही होटल रूम में प्राइवेसी नहीं मिलती तो मैं और किसी जगह कैसे प्राइवेसी की उम्मीद कर सकता हूं. मैं इस तरह के फैनाटिज्म को सही नहीं मानता हूं, यह मेरी प्राइवेसी का पूरी तरह से उल्लंघन है. प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करिए और किसी को सामना या मनोरंजन का साधन मत समझिए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली के इस वीडियो पर फैंस तो कमेंट्स कर ही रहे हैं. वहीं क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने लिखा है कि, ”यह हास्यास्पद है, पूरी तरह से अस्वीकार्य है”. अभिनेता वरुण धवन ने लिखा है कि, ”भयानक व्यवहार”.

virat kohli

हेयर ड्रेसर आलिम हाकिम ने कमेंट किया कि, ”भयानक व्यवहार किसी व्यक्ति द्वारा किया गया अत्यंत दुखद और गैर-पेशेवर व्यवहार… यह कई मायनों में गलत है…पूरी तरह से अनैतिक रवैया”. विराट के बड़े बहाई विकास कोहली ने कमेंट में किया कि, ”यह वास्तव में बहुत ही गैर-पेशेवर है जिसने कभी ऐसा किया है, यह मानते हुए कि यह केवल होटल कर्मचारी होना चाहिए, अन्यथा अगर इसके कुछ अन्य प्रशंसकों को होटल प्रबंधन से कुल आपदा है…अतिथि की सुरक्षा और गोपनीयता कहां है… यह बहुत खतरनाक है”.

virat kohli

अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा कि, ”बिल्कुल अनैतिक और निंदनीय”. भारतीय क्रिकेट टीम की समर्थक भारत आर्मी ने कमेंट किया कि, ”चौंका देने वाला ! बिल्कुल चौंकाने वाला”. अभिनेगत्री परिणीति चोपड़ा ने लिखा है कि, ”ओएमएफजी. निम्न का नया स्तर”. विराट के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 4 घंटों के भीतर 25 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है.

virat kohli

Back to top button