बॉलीवुड

Video: एक्टिंग छोड़ कैटरीना कैफ ने थामा बल्ला, हरभजन सिंह ने किया चैलेंज तो जड़ दिया जोरदार छक्का

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. अभिनेत्री को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. जल्द ही रिलीज होने जा रही इस फिल्म में कैटरीना के साथ अहम रोल में दो अभिनेता नजर आने वाले हैं.

phone bhoot

ये दो अभिनेता हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार हैं. इनका नाम है सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर. तीनों कलाकारों की फिल्म का दर्शकों को इंतजार है. इसी बीच कैटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच क्रिकेट की पिच पर बल्ला थामे हुए नजर आईं और शॉट्स खेलती हुई दिखीं.

katrina kaif

गौरतलब है कि टी-20 विश्वकप में रविवार शाम को भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच मुकाबला खेला गया. इस मौके पर कैटरीना कैफ स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो में पहुंची थी. यहां उनके साथ भारत के पूर्व स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह भी नजर आए. स्टूडियो में कैटरीना और उनकी टीम ने हरभजन, आकाश चोपड़ा आदि के साथ क्रिकेट भी खेला.

katrina kaif

स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो में कैटरीना के साथ ईशान और सिद्धांत भी पहुंचे थे. इस मौके पर कैटरीना ने बल्ला थामकर बल्लेबाजी की. उन्होंने कुछ शॉट्स भी लगाए. हरभजन ने पहली गेंद डाली जो कि कैटरीना से मिस हो गई. इसके बाद दूसरी गेंद पर उन्होंने शॉट लगाया और आगे लगातार वे शॉट खेलती गई.

katrina

हरभजन ने आख़िरी गेंद पर कैटरीना को छक्का मारने के लिए कहा. कैटरीना ने वैसा ही किया और अंतिम गेंद पर उठाकर शॉट खेल दिया. सोशल मीडिया पर कैटरीना का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सुर्ख़ियों में है. एक यूजर ने इसे ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो में कैटरीना कैफ”.

कैटरीना-हरभजन ने इंस्टा में शेयर की स्टोरी…

कैटरीना कैफ और हरभजन सिंह ने अपनी एस्टा स्टोरी में एक सेल्फी भी साझा की है. इंस्टा स्टोरी में नजर आ रही तस्वीर में हरभजन, कैटरीना के अलावा ईशान और सिद्धांत भी नजर आ रहे हैं.

harbhajan singh

ऐसा रहा मैच का हाल…

एक नजर ज़रा भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए मैच पर भी डाल लेते हैं. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 133 रन बनाए. भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ 40 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली. लेकिन इस मैच में भारत को हार मिली. दक्षिण अफ्रीका ने अंतिम ओवर में दो गेन रहते यह मैच अपनी नाम कर लिया. अब भारत का अगला मुकाबला दो नवंबर को बांग्लादेश से होगा.

ind vs sa

वहीं बात कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘फोन भूत’ की करें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवंबर को दस्तक देने वाली है. हिंदी भाषा की इस फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. वहीं इसका निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है.

Back to top button