बॉलीवुड

इन तीन अभिनेताओं को अपने स्वयंवर में देखना चाहती हैं जान्हवी कपूर, विजय की नो एंट्री

हाल ही में हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने दक्षिण भारतीय अभिनेता के अभिनेता विजय देवरकोंडा को ‘प्रैक्टिकली मैरिड’ कहा था. इसी बीच उनका एक बयान और सुर्ख़ियों में है जो उन्होंने विजय देवरकोंडा को लेकर ही दिया है. जान्हवी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि अगर उनका स्वयंवर होता है तो वे उसमें विजय को नहीं बुलाएगी.

janhvi kapoor and vijay devarakonda

जान्हवी ने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है. हाल ही में अभिनेत्री ने अभिनेता को एक साक्षात्कार के दौरान ‘प्रैक्टिकली मैरिड’ कहा था. वहीं उनसे जब एक साक्षात्कार में सवाल किया गया कि उन्होंने विजय के बारे में ऐसा क्यों कहा था तो इसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया था.

janhvi kapoor and vijay devarakonda

उन्होंने बताया कि, ”उनका फ़िल्टर ऑन नहीं था और सवाल यह था कि अगर आपका स्वयंवर होता तो आप किसे चुनेंगी ? मेरे जवाब से मेरा मतलब यह था कि विजय हमारे सर्कल में नहीं है और हम ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं, इसलिए इसकी संभावना नहीं है”.

बता दें कि साक्षात्कार में जान्हवी से तीन ऐसे अभिनेताओं के नाम पूछे गए थे जिन्हें वे अपने स्वयंवर में देखना चाहती हैं. इनमें से अभिनेत्री ने सिर्फ आदित्य रॉय कपूर का ही नाम लिया था. वहीं आगे जवाब देते हुए कहा था कि बाकी सभी शादीशुदा हैं. इसके बाद साक्षात्कार लेने वाले ने विजय देवरकोंडा के नाम पर सुझाव मांगा था.

janhvi kapoor and vijay devarakonda

जान्हवी ने इसके जवाब में कहा था कि, ”वह प्रैक्टिकली मैरिड हैं, और इसलिए वह डिस्कवालिफाई हैं”. जान्हवी के इस बयान की काफी चर्चा हुई थी. हालांकि जान्हवी के इस बयान के बीच विजय और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की डेटिंग की खबरें एक बार फिर से शुरू हो गई थी.

rashmika mandanna

बता दें कि विजय और रश्मिका दोनों ही अविवाहित हैं. दोनों ने ही शादी नहीं की है और माना जा रहा है कि दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ कल रहा है. जान्हवी के इस बयान के बाद भी इस तरह की चर्चाएं हुई थी लेकिन रश्मिका और विजय दोनों में से ही किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा. वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि रश्मिका और विजय के बीच आखिर कौनसा और कैसा रिश्ता है.

बात अब जान्हवी के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. जान्हवी कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘धड़क’. यह फिल्म सफल रही थी. इसमें उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर ने काम किया था. इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

janhvi and sunny

फिलहाल इन दिनों जान्हवी अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी हुआ है जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. अब फैंस को फिल्म का इंतजार है जो कि 4 नवंबर को रिलीज होगी. जान्हवी के साथ ‘मिली’ में अहम रोल में अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नजर आने वाले हैं.

Back to top button