बॉलीवुड

फ़रमानी का ‘मेरे रश्के कमर..’ सुन मंत्रमुग्ध हुए फैंस, ढोलक-हारमोनियम की थाप पर लगाए गजब के सुर

भगवान शिव का ‘हर हर शंभू’ गीत गाकर सुर्ख़ियों और विवादों में आई मुस्लिम गायिका फ़रमानी नाज अब अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं. भगवान शिव का ‘हर हर शंभू’ गीत गाने के बाद में फ़रमानी की लोकप्रियता में गजब का इजाफा हुआ था. वे इस दौरान विवादों में भी आ गई थीं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले फ़रमानी ने गायिका अभिलिप्सा पांडे और जीतू शर्मा का ‘हर हर शंभू’ गाना गाया था और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था लेकिन इस बात पर कुछ मुस्लिमों ने आपत्ति जताई थी और उन्हें खूब धमकियां भी दी गई थी. लेकिन फ़रमानी अडिग रही. इसके बाद और पहले भी उन्होंने हिंदू देवी देवताओं के गाने गाए है.

farmani naaz

फिलहाल तो फ़रमानी की चर्चा उनके एक नए वीडियो को लकर हो रही है. इसमें वे मशहूर गाना ‘मेरे रश्के कमर…’ गा रही है. यह लोकप्रिय गाना अभिनेत्री ढोलक और हारमोनियम की थाप पर गा रही है. लेकिन वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स और लोगों का दिल जीत लिया है. आप भी ज़रा इस वीडियो को देखिए.

हाल ही में यह गाना गाते हुए फ़रमानी ने अपने यूट्यूब चैनल से वीडियो साझा किया है. आप वीडियो में देख और सुन सकते है कि वे वीडियो में ढोल और तबले पर ‘मेरे रश्के कमर…’ को कव्वाली स्टाइल में गा रही हैं. उनका साथ कुछ और लोग भी दे रहे हैं. उनके ठीक पास में बैठे है उनके भाई.

farmani naaz

फ़रमानी ने यह गाना अपने ही अंदाज में गाया है. इस वजह से यह ओरिजनल गाने से भी काफी अलग है. हालांकि जो भी को गायिका का यह वीडियो लोग पसंद कर रहे . इस वीडियो में उनका साथ दे रहे है भूरा ढोलक. बता दें कि वीडियो में जो शख्स फ़रमानी के पीछे ढोलक बजा रहा है उन्हें भूरा ढोलक के नाम से जाना जाता है. फ़रमानी उन्हें अपना भाई कहती है. दोनों अक्सर वीडियो में साथ नजर आते हैं.

farmani naaz and bhura dholak

यूट्यूब पर फ़रमानी के इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”फारामनी मेरी पसंदीदा गायिका है..’ एक ने लिखा कि, ”वाह दीदी क्या गाया है और वह भाई क्या खाया है. सुनकर दिल खुश हो गया अल्लाह ने आप लोगों को बहुत बड़ा सुंदर बनाया और अच्छा रखा और आप लोग बहुत ही खूबसूरत लग रहे हो”. एक यूजर ने लिखा कि, ”सुंदर अति सुंदर आवाज”.

इंडियन आइडल में भी नजर आ चुकी हैं फरमानी…

फ़रमानी नाज देश के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि इस शो में उनका सफर लंबा नहीं रहा था और उन्हें जल्द ही शो से बाहर होना पड़ा था.

farmani naaz indian idol

Back to top button