बॉलीवुड

पवन सिंह पर पत्नी ने लगाए मारपीट, खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप, पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और गायक पवन सिंह की निजी जिंदगी में एक बार फिर से उथल पुथल मची हुई है. लंबे समय से पवन के उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. पहले दोनों के बीच का विवाद सुर्ख़ियों में रहा था और अब एक बार फिर से.

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

अब ज्योति सिंह ने पति पवन सिंह के खिलाफ बलिया (उत्तर प्रदेश) थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. भोजपुरी स्टार पर पत्नी ने कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए है. पवन पर पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप है. इतना ही नहीं ज्योति ने शिकायत में यह भी कहा है कि उन्हें पवन सिंह ने एक अबॉर्शन के लिए भी मजबूर किया.

jyoti singh and pawan singh

सतह ही ज्योति ने कहा कि पवन सिंह मुझे ख़ुदकुशी के लिए उकसा रहे हैं. पत्नी के इन गंभीर आरोपों के बीच पवन सिंह की एक बार फिर से चर्चा हो रही है. इन संगीन और गंभीर आरोपों के बीच दोबारा पवन की मुश्किलें बढ़ सकती है और वे कानूनी पचड़े में फंस सकते है.

6 मार्च 2018 को हुई थी पवन-ज्योति की शादी…

pawan singh

बता दें कि ज्योति और पवन की शादी 6 मार्च 2018 को हुई थी. ऐसा ज्योति ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में भी बताया है. ज्योति ने पवन के साथ ही उनके परिवार को भी इस मामले में घसीटा है. वहीं अपनी सास पर 50 लाख रुपये छीनने का आरोप लगाया जो कि उन्हें उनके मामा ने दिए थे. वहीं सास द्वारा गाली देने का आरोप भी लहया. जबकि यह भी कहा कि सास और ननद शादी के बाद उन्हें लुक के लिए ताने देती थी.

pawan singh

पवन पर ज्योति ने शराब के नशे में मारपीट करने और गाली देने के आरोप भी लगाए है. साथ ही कहा कि मेरा अबॉर्शन जबरदस्ती करवा दिया गया. मैं गर्भवती थी लेकिन मेरा मिसकैरेज करवाया गया. मुझे उसके लिए दवाईयां दी गई थी. इसके अलावा अभिनेता की पत्नी ने कहा कि मुझे आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया जिससे मुझे मानसिक रूप से भी प्रताड़ना मिली है.

pawan singh

पहली पत्नी कर चुकी है खुदकुशी…

ज्योति पवन की दूसरी पत्नी है. अभिनेता की पहली शादी साल 2014 में नीलम से हुई थी. हालांकि नीलम अब इस दुनिया में नहीं है. नीलम ने किसी कारणवश शादी के एक साल बाद ही आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी.

बात पवन के वर्कफ़्रंट की करें तो 36 वर्षीय इस अभिनेता ने ‘प्रतिज्ञा’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘सौगंध गंगा मैया के’, ‘सत्या’, ‘तबादला’, ‘धड़कन’ और ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Back to top button