बॉलीवुड

इस विलेन की बेटी के आगे फेल है शाहरुख़-अजय की बेटियां, कभी साड़ी तो कभी बिकिनी में ढहाती है कहर

हिंदी सिनेमा के 109 साल के इतिहास में एक से बढ़कर एक खलनायक हुए है. बॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री और मुख्य अभिनेता के साथ ही हमेशा खलनायक भी चर्चा में रहे हैं. बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म में विलेन तो देखने को मिलता ही है और उसका किरदार भी काफी महत्वपूर्ण होता है.

avillains

हिंदी सिनेमा में खलनायकों ने सदा ही दर्शकों का दिल जीता है. प्राण, अमरीश पुरी, रंजीत, डैनी डेंगजोंग्पा, प्रेम चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर, अमजद खान, शक्ति कपूर, रजा मुराद, कुलभूषण खरबंदा सहित बॉलीवुड ने ढेरों खलनायक देखे है. बॉलीवुड के एक चर्चित खलनायक गेविन पैकार्ड भी रहे.

गेविन पैकार्ड हिंदी सिनेमा के एक विदेशी खलनायक थे. गेविन पैकार्ड ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. बता दें कि गेविन पैकार्ड आयरिश अमेरिका के रहने वाले थे. हिंदी सिनेमा में उन्होंने 90 के दशक में सड़क, मोहरा, तड़ीपार और चमत्कार आदि फिल्मों में काम किया था और खलनायक के किरदार निभाए थे.

gavin packard

गेविन ने सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ में खलनायक का किरदार निभाकर बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के भी होश उड़ा दिए थे. गेविन चाहे खलनायक रहे हो लेकिन उसे काफी पसंद किया गया था. वे अपने लुक्स और स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लेते थे. वैसे आपको बता दें कि अब गेविन हमारे बीच नहीं है. साल 2012 में उनका निधन हो गया था. खैर हम आपसे बात करेंगे उनकी बेटी के बारे में.

erika packard

erika packard

गेविन पैकार्ड की दो बेटियां है. एक का नाम है एरिका पैकार्ड और एक का नाम है केमिली कायला पैकार्ड. इनमें से आज हम आपसे बात करेंगे एरिका पैकार्ड के बारे में. एरिका पैकार्ड बेहद खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं. एरिका अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती है.

erika packard

erika packard

इंस्टा पर एरिका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग…

गेविन की बेटी एरिका की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 लाख 46 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अगर आप उनके इंस्टा एकाउंट पर नजर डालेंगे तो आप पाएंगे कि उनका एकाउंट उनकी खूबसूरत, बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. बता दें कि हाल ही में जब अभिनेता रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाया था तो एरिका भी उनकी आलोचना करने वालों में शामिल थीं.

erika packard

‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में नजर आ चुकी हैं एरिका…

एरिका को मशहूर टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में देखा गया है. लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें पहले ही सप्ताह इस मशहूर शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

https://www.instagram.com/p/CcuUNa0vOfW/

Back to top button