बॉलीवुड

वही चेहरा, वही हंसी, वही अदाएं, हूबहू जूही चावला जैसी है उनकी बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) ने बॉलीवुड में बड़ा नामा कमाया था. लंबे समय से जूही बड़े पर्दे से दूर है लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. सोशल मीडिया के माध्यम से जूही अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से रूबरू होती रहती हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर जूही चावला काफी सक्रिय हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 20 लाख (2 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. फिलहाल अभिनेत्री की चर्चा उनके एक वीडियो को लेकर हो रही है.

juhi chawla

इंस्टाग्राम पर हाल ही में जूही ने एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में जूही की बेटी जान्हवी मेहता भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दो अलग-अलग क्लिप है. ऊपर की क्लिप में जूही जबकि नीचे की क्लिप में उनकी बेटी नजर आ रही हैं. दोनों के हाव भाव, दोनों की हंसी और दोनों की अदाएं एक जैसी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


यह वीडियो काफी खास है और यह सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो के माध्यम से और दिए गए कैप्शन से जूही ने भी यह बताने की कोशिश की है कि उनकी बेटी उनकी तरह ही है. जहां वीडियो में जूही एक इवेंट के दौरान अपने बालों को हंसते हुए संवार रही है, हंस रही है वैसा ही कुछ उनकी बेटी जान्हवी भी कर रही हैं.

समाचार लिखे जाने तक जूही और जान्हवी के इस वीडियो को 57 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. जूही ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”जैसी मां वैसी बेटी”. पोस्ट में जूही ने बेटी जान्हवी को भी टैग किया है. इस वीडियो पर लाइक्स के साथ ही खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

juhi chawla

वीडियो पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”वे बिल्कुल आपकी तरह हैं. भगवान का आशीर्वाद”. एक ने लिखा कि, ”बेटी की मुस्कान भी उनकी मां जैसी ही है”. आगे एक ने लिखा कि, ”
अद्भुत समानता”. जबकि एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि, ”दोनों खूबसूरत हैं”.

juhi chawla

जूही ने 1995 में की थी जय मेहता से शादी…

जूही चावला जिस समय अपने फ़िल्मी करियर में शिखर पर थी तब उन्होंने शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. 54 वर्षीय जूही ने साल 1995 में जय मेहता से शादी कर ली थी. बता दें कि जूही के पति जय मेहता एक बड़े बिजनेसमैन हैं. शादी से पहले जय और जूही ने एक दूजे को डेट भी किया था.

juhi chawla

बच्चों के माता-पिता हैं जूही-जय…

शादी के बाद जूही और जय दो बच्चों के माता-पिता बने. जान्हवी बड़ी है जबकि कपल का एक बेटा भी है. कपल के बेटे का नाम अर्जुन मेहता है. जान्हवी का जन्म साल 2001 में और अर्जुन का जन्म साल 2003 में हुआ था.

juhi chawla

Back to top button