बॉलीवुड

कभी की थी इंडियन आइडल की बुराई, अब उसी शो में पहुंचे किशोर कुमार के बेटे, लोगों ने लगाई क्लास

‘इंडियन आइडल’ देश का सबसे पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो है. फिलहाल ‘इंडियन आइडल’ का 13वां सीजन चल रहा है. हर बार की तरह यह सीजन भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. शो आगे बढ़ रहा है और शो में मेहमान के तौर पर सेलिब्रिटी भी आ रहे हैं.

हाल ही के एक एपिसोड में इंडियन आइडल 13 में दिग्गज गायक और अभिनेता किशोर कुमार के बेटे एवं गायक अमित कुमार पहुंचे थे. अमित ने अपने दिवंगत पिता किशोर कुमार से जुड़े कई किस्से सुनाए और प्रतियोगियों ने किशोर कुमार के गाने गाये. हालांकि अमित की इंडियन आइडल 13 में एंट्री पर विवाद खड़ा हो गया.

indian idol 13

अब आप सोच रहे होंगे कि भला अमित के इस शो में आने पर विवाद क्यों. तो इसका कारण है आमिर कुमार का पूर्व में दिया गया बयान. एक बार अमित ने इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान दिया था और शो के बारे में काफी भला बुरा बोलते हुए उसकी आलोचना की थी. बात पिछले सीजन की है.

amit kumar

बता दें कि अमित कुमार पहले भी बतौर मेहमान शो का हिस्सा बन चुके हैं. पहले जब वे शो में आए थे तो इसके बाद उन्होंने शो की बुराई की थी और कई तरह के दावे किए थे. वहीं अब वे जब इंडियन आइडल में दोबारा नजर आए तो यह बात लोगों से हजम नहीं हुई और गायक की जमकर क्लास लगा डाली.

amit kumar

सोशल मीडिया पर लोगों ने अमित कुमार को जमकर खरी खोटी सुनाई है. साथ ही यूजर्स इस शो के बायकॉट की मांग भी कर रहे हैं. बता दें कि शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अमित कुमार नजर आए थे. वहीं जब सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से प्रोमो साझा किया था इसके बाद से ही अमित यूजर्स के निशाने पर आ गए थे.

अमित को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं ये फेक चीजें देखकर थक गया हूं”. एक ने लिखा कि, ”पिछले सीजन में अमित कुमार ने विवाद खड़ा किया था. अब फिर बुला लिया”. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया है कि, ”क्यों हर बार मेकर्स एक जैसे आइडिया के साथ आते हैं. इससे शो बोरिंग होता है”.

जानिए क्या था पिछ्ला विवाद ?

बता दें कि पिछले सीजन में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में अमित कुमार आए थे. उन्होंने शो को काफी एन्जॉय किया था. लेकिन उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग खराब थी, फिर भी जजेस उनकी तारीफ कर रहे थे. सिंगर्स के साथ ही अमित ने जजेस पर भी सवाल खड़े किए थे.

amit kumar and aditya narayan

अमित ने यह भी कहा था कि उन्हें मेकर्स की ओर ये कहा गया था कि आपको सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करनी पड़ेगी. वहीं अमित ने बताया था कि उन्हें कंटेस्टेंट्स के गाने उन्हें जरा भी पसंद नहीं आए थे. वहीं अमित को जवाब देते हुए शो के होस्ट और गायक आदित्य नारायण ने कहा था कि अगर उनको इतनी दिक्कत थी तो शो के दौरान ही बोलते.

Back to top button