बॉलीवुड

दर्शकों का दिमाग खराब कर रहे है ये 5 सीरियल, जल्द होने वाले है बंद, मेकर्स ने कर ली पूरी तैयारी

जितना प्यार और समय लोग फिल्मों को देते है. वैसे ही दीवानगी टीवी के सितारों और टीवी धारावाहिकों के प्रति भी देखने को मिलती है. देश-दुनिया में लोग अपने घरों में हर दिन धारावाहिक देखना पसंद करते हैं. बात अपने देश की करें तो घर-घर में लोग धारावाहिक देखते हैं. ये धारावाहिक उनका हर दिन मनोरंजन करते हैं.

कई धारावाहिक दर्शकों का काफी मनोरंजन करते हैं. हालिया धारावाहिकों की बात करें तो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’, ‘अनुपमा’ जैसे कई धारावाहिक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं. लेकिन कई टीवी सीरियल ऐसे भी है जो दर्शकों को रास नहीं आ रहे हैं. ये टीवी सीरियल अब दर्शकों का मूड खराब कर रहे हैं और अगर ऐसा ही चलता रहा तो इन पर जल्द ही ताला लग सकता है. तो आइए कुछ ऐसे ही टीवी सीरियल्स के बारे में जानते हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)…

ghum hai kisi ke pyar meiin

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) यह धारावाहिक एक समय दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ था लेकिन अब यह धारावाहिक दर्शकों का दिल नहीं जीत रहा है. टीआरपी लिस्ट में भी इस शो को जगह नहीं मिल रही है. माना जा रहा है कि साल 2023 में यह शो बंद हो सकता है. लेकिन इसे एकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. खबरें है कि इसके स्थान पर फिर ‘बहू हमारी रजनीकांत 2 ‘ धारावाहिक शुरू हो जाएगा.

स्वरण घर (Swaran Ghar)…

swaran ghar

स्वरण घर (Swaran Ghar) को लेकर भी खबरें है कि यह धारावाहिक भी बंद होने वाला है. खबरें यह तक सामने आ चुकी है कि 11 नवंबर को आख़िरी बार यह धारावाहिक टीवी पर आएगा और फिर बंद हो जाएगा.

हरफूल मोहिनी (Harphoul Mohini)…

harphoul mohini

हरफूल मोहिनी (Harphoul Mohini) भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है. इस धारावाहिक की कहानी अच्छी है इसके बावजूद यह दर्शकों को भा नहीं रहा है. लोगों का इससे भी मन उठ रहा है और यह भी जल्द ही बंद हो सकता है.

आनंदीबा और एमिली (Anandibaa Aur Emily)…

anandibaa aur emily

आनंदीबा और एमिली (Anandibaa Aur Emily) इसी साल शुरू हुआ अहइ और इसी साल बंद भी होने जा रहा है. दर्शन को यह खुश नहीं कर पा रहा है. यह बंद होता है तो इसके सलूट पर सीरियल ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ देखने को मिलेगा.

यशोमती मईया के नंदलाला…

yashomati maiya ke nandlala

यशोमती मईया के नंदलाला भी इसी साल शुरू हुआ है और जल्द ही बंद हो जाएगा. यह धारावाहिक भी टीआरपी लिस्ट से दूर ही रहता है.

Back to top button