बॉलीवुड

काले लिबास में जान्हवी कपूर ने धड़काए फैंस के दिल, किसी ने कहा भूतनी किसी ने बताया सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच अभिनेत्री को शनिवार रात
को मुंबई में हैलोवीन पार्टीमें देखा गया. मुंबई में हैलोवीन पार्टी में जान्हवी के अलावा और भी कई सेलेब्स और स्टारकिड्स पहुंचे थे. लेकिन फिलहाल बात जान्हवी कपूर की.

जान्हवी कपूर इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आई थीं. उन्होंने अपने लुक से जहां फैंस का दिल जीत लिया तो वहीं उनका लुक कई लोगों को पसंद नहीं आया. उनके लुक का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है और अभिनेत्री को ऑल ब्लैक लुक के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इनमे आप देख सकते है कि हैलोवीन पार्टी के लिए जान्हवी वनपीस में पहुंची थीं. उन्होंने पूरी काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. इसमें वे लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही. लेकिन एक्ट्रेस को लेकर यूजर्स ने कई हैरान करने वाले कमेंट्स भी किए.

बता दें कि जान्हवी इस पार्टी का हिस्सा अपने दोस्तों के साथ बनी थीं. अभिनेत्री ने वनपीस बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी. इसमें वे हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और इन पर फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

जान्हवी को इस दौरान पैपराजी के कैमरों ने भी कैद किया और अभिनेत्री ने उन्हें खूब पोज दिए. हैलोवीन पार्टी में काले रंग की ड्रेस में पहुंची जान्हवी ने अपने बालों को खुला रखा था. जिससे उनकी खूबसूरती और निखरकर सामने आ रही थी.

जान्हवी की तस्वीरों के अलावा उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इसे सोशल मीडिया पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. इसमें अभिनेत्री अपनी गाड़ी से उतरने के बाद पार्टी में जाती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे उसका मेकअप पसंद है”. एक ने लिखा कि, ”ओह मेरे भगवान. वह बहुत अच्छी लग रही है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”कौन है ये भूतनी”. एक यूजर ने अभिनेत्री की तारीफ़ में लिखा कि, ”जाह्नवी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लड़की”.

बात अब जान्हवी के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. कुछ दिनों पहले ही जान्हवी की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में जान्हवी के साथ अहम रोल में अभिनेता सनी कौशल नजर आने वाले हैं. इसके निर्माता है जान्हवी के पिता बोनी कपूर. फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवंबर को दस्तक देगी.

Back to top button