दिलचस्प

नही बन रही थी शादी की बात, फेसबुक पर डाला ऐसा पोस्ट की लड़कियों की लग गई लाईन

अच्छे जीवनसाथी की तलाश में लोग मैट्रीमोनियल साइट्स से लेकर नाते रिश्तेदारों का सहारा लेते हैं लेकिन जब इससे बात ना बने तो क्या किया जाए। इन्टरनेट के युग में जीवनसाथी की तलाश में आपकी सहायता करने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है..सोशल मीडिया। जीं हां सही सुन रहे हैं आप.. क्योंकि एक शख्स ने जब अपनी इस दिक्कत को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ना सिर्फ उसे रिस्पॉन्स मिला बल्कि इस पोस्ट ने ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। marriage proposal on facebook.

फेसबुक पर लिख दिया दिल का हाल

दरअसल केरल के रहनेवाले रजनीश मंजेरी पेशे से एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और अब ये जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहते थें। इसके लिए रजनीश ने शादी को लेकर कई विज्ञापन दिए, मैट्रीमोनियल साइट्स और अपने तमाम रिश्तेदारों की मदद भी ली ताकि वो अपने लिए एक अच्छी पार्टनर ढूंढ सकें लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें मनपसंद लड़की नहीं मिली…आखिर में थक हारकर रजनीश ने फेसबुक पर ही अपने दिल का हाल बयान कर दिया और अपनी शादी को लेकर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया. देखते-देखते रजनीश के इस पोस्ट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी कर दिया.

शादी करने के लिए अब दुनियाभर से आ रहे हैं रिश्ते

रजनीश ने फेसबुक पर अपनी और अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है. मेरी उम्र 34 साल है और मैं पेशे से एक फोटोग्राफर हूं. मैं हिंदू धर्म से हूं और शादी के लिए जाति का कोई बंधन नहीं है।मेरे परिवार में मेरे माता-पिता के अलावा एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। शादी को लेकर मेरी कोई शर्त नहीं है अगर आप किसी को जानते हैं तो मुझे जरूर बताइए… आपको बता दें कि रजनीश मंजेरी का यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और क्योंकि फेसबुक पोस्ट में मोबाइल नंबर भी दिया गया था इसलिए मंजेरी को दुनियाभर से शादी के लिए फोन आ रहे हैं। कुछ लोग उससे फोन कर पूछ रहे हैं कि विदेशी लड़की से शादी करने में उसे कोई दिक्कत तो नहीं है? जिस पर मंजेरी का कहना है कि उसे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन भाषा एक बड़ी बाधा बन सकती है। मंजेरी के मुताबिक भारत के अलावा उसे ऑस्ट्रेलिया, बहरीन, सउदी अरब और अमेरिका से भी शादी के ढेरों रिश्तें मिल रहे हैं…

Back to top button