बॉलीवुड

गंभीर बीमारी की चपेट में साउथ एक्ट्रेस सामंथा, अस्पताल में हुई भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत ?

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सामंथा एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई है और अस्पताल में भर्ती हुई है. यह खबर सामने आते ही सेलेब्स और फैंस चिंता में पड़ गए है.

अभिनेत्री ने खुद अपनी बीमारी की जानकारी साझा की है. सोशल मीडिया पर सामंथा ने तस्वीर साझा कर इस संबंध में बात की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने लम्बा चौड़ा कैप्शन भी दिया है. उनकी यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

samantha ruth prabhu

इसके साथ अभिनेत्री ने एक तस्वीर भी साझा की है. तस्वीर में सामंथा के हाथ में ड्रिप लगी है और पास में बॉटल रखी है जिससे दवाई उनके हाथों से उनके शरीर में जा रही है. अभिनेत्री ने अपने दोनों हाथों से हार्ट का शेप बना रखा है. वे अस्पताल में बेड पर लेटी हुई हैं.

इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”यशोदा ट्रेलर को लेकर जो आपका रिस्पॉन्स मिला वो दिल जीत लेने वाला है. आपके साथ ही मेरा ये प्यार और कनेक्शन है जिससे मुझे तारक मिलती है उन चैलेंज का सामना करने का जो जिंदगी मेरे रास्ते लाती है. कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है”.

उन्होंने आगे लिखा कि, ”मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती. लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें. मुझे अब ऐसा महसूस हुआ कि हमेशा खुद को स्ट्रॉन्ग दिखाना जरूरी नहीं है. डॉक्टर्स का मानना है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी.

samantha ruth prabhu

मेरे अच्छे और बुरे दिन दोनों ही रहे हैं, फिजिकली और इमोशनली और जैसे ही मुझे लगने लगता है कि मैं अब एक दिन और हैंडल नहीं कर सकती, लेकिन कैसे भी करके ये मोमेंट भी चला जाता है. मुझे लगता है कि ऐसा है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं. आई लव यू. ये समय भी बीत जाएगा”.

samantha ruth prabhu

समाचार लिखे जाने तक सामंथा के इस पोस्ट पर 19 घंटों के भीतर 21 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके थे. वहीं फैंस और सेलेब्स इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. अभिनेत्री श्रिया सरन ने लिखा है कि, ”आपको प्यार और रोशनी, आप हमेशा अद्भुत हैं”. वहीं अभिनेत्री राशि खन्ना ने कमेंट में लिखा कि, ध्यान रखना सैम! सामंथा के पोस्ट पर कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, हंसिका मोटवानी, सान्या मल्होत्रा, अखिल अक्किनेनी जैसे कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सामंथा की आगामी फिल्म है ‘यशोदा’. अभिनेत्री की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी. इसके बाद वे शकुंतलाम और खुशी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button