बॉलीवुड

बहनों संग जालीदार ड्रेस में इतराती हुई निकली उर्फी, लोग बोले– मच्छरदानी पहनकर क्यों घूम रही हो

उर्फी जावेद इन दिनों हर जगह छाई हुई है। वे आए दिन अपनी उटपटांग ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके कपड़े पहनने का स्टाइल बड़ा ही अजीब होता है। अधिकतर लोगों को उर्फी का ड्रेसिंग सेंस आंखों में चुभता है। वे एक्ट्रेस को इस बात को लेकर बहुत ट्रोल भी करते हैं। लेकिन उन्हें लोगों की आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह तो अपनी मर्जी से लाइफ जीने में यकीन रखती हैं।

जालीदार ड्रेस में इतराती हुई निकली उर्फी जावेद

अपने अजीब फैशन सेंस को जारी रखते हुए इस बार भी ऊर्फी अनोखी ड्रेस में नजर आई। उन्हें हाल ही में ऊपर से लेकर नीचे तक जालीदार कपड़ों में देखा गया। उनका यह अतरंगी लुक अब सोशल मेडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके ये लुक को देखकर एक बार फिर लोग अपना सिर दीवार पर पीटने लगे हैं। उन्होंने ये बात मान ली है कि ये लड़की अब सुधरने वाली नहीं है।

अपनी इस जालीदार ड्रेस में उर्फी बड़ी हॉट लग रही थी। वह जहां भी जा रही थी लोग उन्हें पीछे मुड़ मुड़ के देख रहे थे। उनका अनोखा स्टाइल लोगों को हजम नही हो रहा था। कुछ तो उन्हें बहुत घूर घूर कर देख रहे थे। हालांकि उर्फी बिंदास होकर इधर उधर टहल रही थी। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

बहनें चुरा ले गई लाइमलाईट

वैसे तो उर्फ अक्सर लाइम लाइट चुराकर ले जाती हैं। लेकिन इस बार उनकी बहन अस्फि जावेद लोगों का दिल चुराकर ले गई। काले रंग की ड्रेस पहने अस्फि जावेद बड़ी हॉट लग रही थी। लोग उर्फी को कम और उनकी बहन को ज्यादा निहार रहे थे। वह भी बोल्डनेस के मामले में उर्फी से कम नहीं लग रही थी। वैसे ऐसा कम ही होता है जब उर्फी अपनी बहनों के साथ दिखती हैं। इसलिए जब भी ऐसा होता है तो उनकी बहने भी मीडिया की हेडलाइंस बटोर लेती हैं।

अस्फि जावेद के अलावा पार्टी में उर्फी जावेद की दूसरी बहन उरूसा जावेद भी दिखाई दी। उनका लुक भी अपनी दोनों बहनों से काफी अलग था। वे भी अपनी सुंदरता और बोल्ड अंदाज को लेकर लोगों के दिल में बस गई। इन तीनों बहनों ने पार्टी में जमकर डांस किया। तीनों बहनें एक दूसरे के साथ एंजॉय करती हुई बेहद खुश दिखाई दी।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

उर्फी की ड्रेस के साथ-साथ उनका मेकअप भी चर्चा का विषय रहा। वह हमेशा अपनी ड्रेस के अनुसार अलग और आकर्षक मेकअप करती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उनके मेकअप और ड्रेस में उन्हें पहले से ज्यादा आकर्षक बना दिया। उर्फी की इस ड्रेस पर लोग दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा “यह मच्छरदानी पहनकर क्यों घूम रही है?” दूसरा यूजर लिखने लगा “ऐसा लग रहा है ये किसी मछवारे का मछ्ली पकड़ने का जाल लपेटकर आ गई है।”

Back to top button